Ram Bahal Chaudhary,Basti
Share

कन्नौज: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर खड़े ट्रक से टकराकर नीचे पलटी बस, एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत; कई लोग घायल

  • by: news desk
  • 09 January, 2023
कन्नौज:  आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर खड़े ट्रक से टकराकर नीचे पलटी बस, एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत; कई लोग घायल

कन्नौज:  उत्तर प्रदेश के कन्नौज में बड़ा हादसा हो गया है| कन्नौज के पास आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर ट्रक-बस की भिडंत में 3 यात्रियों की मौत हो गई। जबकि 18 लोग घायल हो गए।" मृतकों में 2 महिलाएं और 1 बच्चा शामिल है। यह हादसा रात 12 बजे के करीब  कन्नौज के ठठिया थाना क्षेत्र में हुआ। सीएम योगी आदित्यनाथ ने जिलाधिकारी और वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों को जल्द से जल्द घटनास्थल पर पहुंचने और घायलों को पर्याप्त चिकित्सा सहायता सुनिश्चित करने का निर्देश दिया है।



ठठिया थाना क्षेत्र के पिपरौली गांव के पास दिल्ली से सुल्तानपुर जा रही तेज रफ्तार स्लीपर बस एक्सप्रेस वे पर खड़े ट्रक से टकरा गई। जिससे अनयंत्रित होकर बस एक्सप्रेस-वे के नीचे गिर गई। हादसे में एक ही परिवार के 3 सदस्यों की मौत हो गई| जबकि कई लोग घायल हो गए।



हादसे के बाद आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। घायलों को तिर्वा स्थित राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। पुलिस के मुताबिक, हादसे में रायबरेली की रहने वाली अनीता बाजपेई (50), संजना (25) और देवांश (11) की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद सुरक्षित सवारियों को दूसरे वाहन से रवाना किया गया। हादसे की वजह घना कोहरा और तेज स्पीड रही है।



पीड़ित परिवार के सदस्य ने बताया, "हमारे परिवार के 6 सदस्य दिल्ली से रायबरेली आ रहे थे। सूचना में पता चला कि हमारे परिवार के 6 लोग दुर्घटना ग्रस्त हुए जिसमें 3 सदस्यों की मृत्यु हो गई। 3 अन्य घायल है ."



अस्पताल के डॉक्टर ने बताया कि ,''यह कल रात की घटना है। सूचना मिलते ही हमारी टीम तैयार हो गई थी। यहां करीब 5 लोग घायल अवस्था में और 3 मृत शव आए थे। हमने उनको शवगृह में रखवा दिया था और क़ानूनी प्रक्रिया के बाद उन शवों को उनके परिवारजन को सौंप दिया|


सीएम योगी ने जनपद कन्नौज में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर हुए सड़क हादसे में हुई जनहानि पर गहरा दुःख प्रकट किया है। मुख्यमंत्री ने दिवंगतों की आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर जिला प्रशासन के अधिकारियों को उनके समुचित उपचार के निर्देश देते हुए उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है। इसके साथ ही जिलाधिकारी और पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को मौके पर जाकर राहत कार्य पर कराने के निर्देश दिए हैं।



आप हमसे यहां भी जुड़ सकते हैं
TVL News

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें : https://www.facebook.com/TVLNews
चैनल सब्सक्राइब करें : https://www.youtube.com/TheViralLines
हमें ट्विटर पर फॉलो करें: https://twitter.com/theViralLines
ईमेल : thevirallines@gmail.com

You may like

स्टे कनेक्टेड