Ram Bahal Chaudhary
Ram Bahal Chaudhary,Basti
Share

उद्घाटन होते ही 'धंस' गई बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे: 16 जुलाई को पीएम मोदी ने किया था लोकार्पण, 5 दिन बाद ही 'धंसी' बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे

  • by: news desk
  • 21 July, 2022
 उद्घाटन होते ही 'धंस' गई बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे: 16 जुलाई को पीएम मोदी ने किया था लोकार्पण, 5 दिन बाद ही 'धंसी' बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे

● पीएम नरेंद्र मोदी ने 16 जुलाई को किया उद्घाटन, 5 दिन बाद ही धंसी बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे की सड़क


जालौन:  बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे की पोल 5 दिन ही खुल गई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उद्घाटन करने के महज 5 दिन बाद पहली बारिश में एक्सप्रेस-वे की सड़क कई जगह पर धंस गई। सड़क में करीब 2-3 फुट गहरा गड्‌ढा हो गया है। वहीं रात को गड्‌ढे में फंसकर कई गाड़ियां पलटते-पलटते बचीं और कई राहगीर गिरकर चोटिल हो गए।



प्रधानमंत्री ने 16 जुलाई को जालौन के कथेरी गांव से 296 किलोमीटर लंबे बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे का शुभारंभ किया था।  28 माह के अंदर 296 कि.मी. लंबे इस एक्सप्रेस-वे का लोकार्पण हुआ था| अपने शुभारंभ के पहले हफ्ते में ही एक्सप्रेसवे की सड़क धंस गई है। सरकार के अफसरों ने एक्सप्रेस-वे को पूरी गुणवत्ता के साथ रिकॉर्ड समय में पूरा करने का दावा किया था।



प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उद्घाटन करने के महज 5 दिन बाद सड़क पर 2-3 फीट गहरा गड्ढा हो गया, जिसमें बुधवार को एक कार फंसकर क्षतिग्रस्त हो गई। क्षतिग्रस्त सड़क की मरम्मत के लिए जेसीबी मशीन पहुंची है। इस घटना से हड़कंप मचने के बाद अधिकारियों ने जांच के आदेश दे दिए हैं। 



 जालौन तहसील क्षेत्र के छिरिया सलेमपुर के पास बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे की सड़क धंस गई। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक,''पिछले 5 दिनों में इस एक्सप्रेस-वे पर 4 मौतें भी हो चुकी है। वहीं, बुधवार रात एक कार और बाइक भी दुर्घटनाग्रस्त हुई है। इसका वीडियो बनाकर लोगों ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। सोशल मीडिया पर लोग एक्‍सप्रेस वे की गुणवत्‍ता पर भी सवाल उठा रहे हैं। 





आप हमसे यहां भी जुड़ सकते हैं
TVL News

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें : https://www.facebook.com/TVLNews
चैनल सब्सक्राइब करें : https://www.youtube.com/TheViralLines
हमें ट्विटर पर फॉलो करें: https://twitter.com/theViralLines
ईमेल : thevirallines@gmail.com

You may like

स्टे कनेक्टेड