Ram Bahal Chaudhary,Basti
Share

भीमा कोरेगांव मामले की जांच पुलिस से NIA को सौंपने पर शरद पवार ने कहा-इस तरह से राज्य के हाथों से जांच लेना केंद्र का फ़ैसला गलत

  • by: news desk
  • 14 February, 2020
  • 0
 भीमा कोरेगांव मामले की जांच पुलिस से NIA को सौंपने पर शरद पवार ने कहा-इस तरह से राज्य के हाथों से जांच लेना केंद्र का फ़ैसला गलत

 नई दिल्ली: भीमा कोरेगांव मामले की जांच पुणे पुलिस से एनआईए को हस्तांतरित करने पर शुक्रवार को एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने कहा, महाराष्ट्र पुलिस में कुछ लोगों का व्यवहार (भीमा कोरेगांव जांच में शामिल) आपत्तिजनक था। मैं चाहता था कि इन अधिकारियों की भूमिका की जांच हो। उन्होने कहा, इस तरह से राज्य के हाथों से जांच लेना केंद्र का फ़ैसला गलत है और महाराष्ट्र राज्य सरकार उनके निर्णय का समर्थन करना भी गलत है।




शरद पवार ने कहा,सुबह पुलिस अधिकारियों के साथ महाराष्ट्र सरकार के मंत्रियों की बैठक थी और दोपहर 3 बजे केंद्र ने मामले को एनआईए को हस्तांतरित करने का आदेश दिया। यह संविधान के अनुसार गलत है, क्योंकि अपराध की जांच राज्य का अधिकार क्षेत्र है।





वहीं आज, भीमा कोरेगांव मामले में बॉम्बे हाई कोर्ट ने गौतम नवलखा और आनंद तेलतुम्बडे की अग्रिम जमानत याचिका खारिज कर दी। कोर्ट ने उन्हें सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाने के लिए 4 हफ्ते का समय दिया है।










आप हमसे यहां भी जुड़ सकते हैं
TheViralLines News

ईमेल : thevirallines@gmail.com
हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें : https://www.facebook.com/TVLNews
हमें ट्विटर पर फॉलो करें: : https://twitter.com/theViralLines
चैनल सब्सक्राइब करें : https://www.youtube.com/TheViralLines
Loading...

You may like

स्टे कनेक्टेड

आपके लिए