Ram Bahal Chaudhary,Basti
Share

गांधी परिवार की SPG सुरक्षा हटाए जाने पर कोंग्रेस ने कहा- PM मोदी और अमित शाह व्यक्तिगक्त बदले की कर रहे हैं राजनीति, वे जीवन से खेल रहे हैं

  • by: news desk
  • 08 November, 2019
गांधी परिवार की SPG सुरक्षा हटाए  जाने पर कोंग्रेस ने कहा- PM मोदी और अमित शाह व्यक्तिगक्त बदले की कर रहे हैं राजनीति, वे जीवन से खेल रहे हैं

नई दिल्ली: केंद्र सरकार ने गांधी परिवार की एसपीजी सुरक्षा हटाने का फैसला किया है.सरकार ने गांधी परिवार (सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा) से एसपीजी सुरक्षा वापस लेने का फैसला किया है, अब उन्हें Z + सुरक्षा प्रदान की जाएगी। मोदी सरकार के इस फैसले के खिलाफ कोंग्रेस ने व्यक्तिगक्त बदले की भावना का आरोप लगाया है.



कोंग्रेस नेता के सी वेणुगोपाल ने कहा कि, श्रीमती सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा की एसपीजी सुरक्षा हटाया जाना दर्शाता है कि प्रधानमंत्री मोदी और गृहमंत्री अमित शाह व्यक्तिगक्त बदले की राजनीति कर रहे हैं. 




,वेणुगोपाल ने कहा कि, एसपीजी सुरक्षा हटाकर मोदी और अमित शाह ने लोकतांत्रिक परंपरा और कानूनी समानता की हत्या की है। पूर्व पीएम श्रीमती इंदिरा गांधी और श्री राजीव गांधी की हत्या के बाद अटल बिहारी वाजपेयी ने इंदिरा गांधी और राजीव गांधी के परिवार को एसपीजी सुरक्षा दी.





कोंग्रेस नेता के सी वेणुगोपाल ने कहा कि, अब मोदी और शाह ने इसे हटा दिया। पूर्व पीएम वीपी सिंह ने भी पूर्व पीएम राजीव गांधी के साथ यही गलती की थी और देश ने राजीव जी की हत्या के रूप में इसकी कीमत चुकाई। बदले और राजनैतिक प्रतिशोध में अंधे मोदी और शाह ठीक वही कर रहे हैं.हम इस परिवार को हाल ही में मिले खतरे के बारे में जानते हैं। सरकारी सुरक्षा एजेंसियों ने कई बार यह बात कही है। इसी कारण राहुल जी के वायनाड दौरे पर सुरक्षा बलों ने उनको भीड़ में न जाने के लिए कहा था और अब अचानक गृह मंत्रालय ने यह फैसला किया है.



उन्होंने कहा-   एसपीजी सुरक्षा कैबिनेट सचिव का मामला होता है, गृह मंत्रालय ने किसी आधार पर यह फैसला लिया। किस आधार पर गृह मंत्रालय ने नोटिस जारी किया। वे सोनिया गांधी, राहुल गांधी, प्रियंका गांधी के जीवन से खेल रहे हैं। क्या यही राजनैतिक प्रतिशोध हैएसपीजी सुरक्षा कैबिनेट सचिव का मामला होता है, गृह मंत्रालय ने किसी आधार पर यह फैसला लिया। किस आधार पर गृह मंत्रालय ने नोटिस जारी किया। वे सोनिया गांधी, राहुल गांधी, प्रियंका गांधी के जीवन से खेल रहे हैं। क्या यही राजनैतिक प्रतिशोध है..?




आप हमसे यहां भी जुड़ सकते हैं
TheViralLines News

ईमेल : thevirallines@gmail.com
हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें : https://www.facebook.com/TVLNews
हमें ट्विटर पर फॉलो करें: : https://twitter.com/theViralLines
चैनल सब्सक्राइब करें : https://www.youtube.com/TheViralLines
Loading...

You may like

स्टे कनेक्टेड

आपके लिए

Please LIKE TVL News Page. Thank you