YouTube पर 70 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है मोनालिसा का ये सॉन्ग

  • by: news desk
  • 04 August, 2020
  • 1,668 view(s)
YouTube पर 70 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है मोनालिसा का ये सॉन्ग

Bhojpuri song Video: भोजपुरी फेमस एक्ट्रेस मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनकी तस्वीरें और डांस वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. मोनालिसा भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत और बोल्ड एक्ट्रेस में से एक है. इन दिनों यूट्यूब पर मोनालिसा का एक सॉन्ग ‘न होश है न है खबर’ खूब पसंद किया जा रहा है. इस गाने में वह भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव ​​निरहुआ संग रोमांस करती नजर आ रही हैं. मोनालिसा गाने में शॉर्ट ड्रेस पहने जबरदस्त डांस मूव्स करती नजर आ रही हैं. एक बार फिर मोनालिसा अपने बोल्ड अवतार से दर्शक का दिल जीतने में सफल रही हैं.

इस गाने को वेब म्यूजिक के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. गाने में निरहुआ और मोनालिसा के बीच जबरदस्त रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. इस गाने को यूट्यूब पर 70 से अधिक व्यूज मिल चुके हैं. ये गाना सुपरहिट भोजपुरी फिल्म ‘राजा बाबू’ का है. इस सॉन्ग को कल्पना और छोटे बाबा ने गाया है. बोल आजाद सिंह ने लिखे हैं जबकि म्यूजिक छोटे बाबा ने दिया है.

फिल्म में दिनेश लाल यादव, मोनालिसा, आम्रपाली दुबे और सीमा सिंह हैं. बता दें कि निरहुआ और मोनालिसा कई फिल्म और सॉन्ग में साथ नजर आ चुके हैं. दोनों के गानें यूट्यूब पर काफी पसंद किए जाते हैं.

हाल ही में मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में मोनालिसा येलो ड्रेस पहने नजर आ रही हैं. कमेंट कर फैन्स मोनालिसा के लुक की तारीफ कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें:

Kishore Kumar Birthday: किशोर कुमार ने राजेश खन्ना के लिए गाए थे 240 गाने, इस वजह से लगा था उनके गानों पर प्रतिबंध

आउटसाइडर्स की तरह हार्ड वर्क करते हैं फिल्मी परिवार से आने वाले कलाकार, करीना कपूर खान ने नेपोटिज्म पर कही ये बातें

Source link

Tags: Tags: , , , , , , , , , , , , , , , , , ,

You may like