Dhinchak Pooja ने रिलीज किया दिलों का शूटर 2.0, सोशल मीडिया पर आई Memes की सूनामी!

  • by: news desk
  • 22 October, 2021
  • 32 view(s)
Dhinchak Pooja ने रिलीज किया दिलों का शूटर 2.0, सोशल मीडिया पर आई Memes की सूनामी!
अपनी आवाज और सुर ताल से सबको पागल कर देने वाली ढिंचैक पूजा (Dhinchak Pooja) को तो आप जानते ही होंगे। इनके गाने के आगे अच्छे-अच्छे बस कान बंद कर के बैठ जाते है। ढिंचैक पूजा अतरंगी लिरिक्स के लिए सोशल मीडिया पर खासी पॉपुलर हैं। सोशल मीडिया ने इनको इतना सुना की इनका गाना वायरल हो गया। जिसके बाद ये रूकी नहीं बल्कि एक के बाद एक गाने इन्होंने मिसाइल की तरह दाग दिए। इसी कड़ी में इनका एक नया गाना वायरल हो रहा है। जिसने सबको एक बार फिर हैरान कर दिया है और हर तरफ लोग इसी चर्चा कर रहे है।

दिलों का शूटर…
सोशल मीडिया पर ढिंचैक पूजा (Dhinchak Pooja) का एक गाना जमकर वायरल हो रहा है। इस गाने को एक बार सुनने के लोगों के कान साफ हो जा रहे है। ये गाना पुराने एक गाने का नया वर्जन है। इनके इस गाने का नाम है ‘दिलों का शूटर…(Dilo ka shooter 2.0)’ इस गाने में पहले जैसा कहर कायम है। बस ढिंचैक पूजा अंदाज थोड़ा बदल गया है। ढिंचैक पूजा के इस नए गाने को लेकर सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है। तो चलिए देखते है सबसे पहले ढिंचैक का ये नया वीडियो सॉन्ग।

लोगों ने क्या कहा?
इस गाने को लेकर सोशल मीडिया पर मजेदार रिएक्शन देखने को मिल रहे है। फेसबुक से लेकर यूट्यूब तक हर जगह ये गाना छाया हुआ है। हर तरफ यूजर्स इस गाने पर मजेदार कमेंट कर रहे है। ट्विटर पर लोग लग ही मौज ले रहे है। एक यूजर ने लिखा कि ‘चेक करो मेरे कान से खुन आ रहा है क्या’, तो दूसरे यूजर ने लिखा कि ‘ किसी ने जबरदस्ती थोड़ी कहा है गाने बनाने के लिए, तो फिर क्यों (Kisne jabardasti thodi ki hai gaana banane k liye, toh fir Kyu ?)’ एक यूजर ने मौज लेते हुए पूछा ‘कौन रोक सकता है इसका? ‘

Source link

Tags: Tags: , , , , , , , , , , , , , ,

You may like