4 साल के बच्चे ने कर डाली जबरदस्त प्यारी हरकत, अपने नए खिलौने दिखाने के लिए पुलिस को किया कॉल!

  • by: news desk
  • 21 October, 2021
  • 44 view(s)
4 साल के बच्चे ने कर डाली जबरदस्त प्यारी हरकत, अपने नए खिलौने दिखाने के लिए पुलिस को किया कॉल!
सोशल मीडिया पर छोटे बच्चों की शरारतें जमकर वायरल होती रहती है और सभी लोगों को ये बेहद पसंद आती भी है। इंटरनेट पर बच्चों से जुड़ी कुछ ऐसी वीडियोज या फिर खबरें देखने और पढ़ने को मिलती है जिसके बाद हंसी नहीं रूकती। इसी से जुड़ी एक हैरान कर देने वाली खबर आ रही है। इसको पढ़ने के बाद आप भी कहेंगे गजब! क्योंकि मामला है ही इतना मजेदार आप हैरत में पड़ जाएंगे, इसे जानने के बाद।

क्या किया बच्चे ने?
सोशल मीडिया पर एक खबर जमकर वायरल हो रही है। न्यूजीलैंड से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आ रहा है। न्यूजीलैंड के रहने वाले एक बच्चे ने ऐसी शरारत की जिसके बारे में आपने सोचा भी नहीं होगा। इस छोटे से बच्चे ने पुलिस को कॉल करके अपने घर बुला लिया। कारण इतना मजेदार था की सुनते ही हंसी आ जाएगी। पुलिस को बुलाने का कारण यह था कि बच्चा पुलिस को अपने खिलौने दिखाना चाहता है।

पुलिस ने क्या कहा?
अब सब यही सोच रहे होंगे कि बच्चे इस फोन के बाद पुलिस ने क्या किया होगा। इसको जानने के लिए आप ये जाने बच्चे ने फोन कैसे किया। बच्चे के पापा दूसरे काम में व्यस्त थे, तभी बच्चे अपने पिता का फोन लिया और पुलिस को कॉल करके बुला लिया। इस बात की जानकारी खुद न्यूजीलैंड की साउथ आइलैंड पुलिस ने दी। साथ ही उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए एक पोस्ट लिखा- कि ये इतना ज्यादा क्यूट कॉल था, कि हम शेयर किए बिना नहीं रह पा रहे।

New Zealand police Child Toy

बच्चे ने फोन पर क्या कहा?
इस खबर को पढ़ने के बाद पक्का आपको हंसी आ रही होगी। जब बच्चे पुलिस को फोन किया तो उसने पुलिस से पूछा कि क्या ये पुलिस लेडी का नंबर है? ऑपरेटर ने बच्चे से पूछा कि आप बताएं हम आपके लिए क्या कर सकते हैं? फिर क्या था, बच्चे ने उन्हें घर पर अपने खिलौने दिखाने के लिए बुला लिया। जब बच्चे की पुलिस से बातचीत हो गई तो पुलिस ने यह तय किया कि वो उस बच्चे के खिलौने देखने जरूर जाएंगे। कर्ट (Kurt) नाम के पुलिस ऑफिसर बच्चे के घर पहुंचे और उसके खिलौने का कलेक्शन भी देखा। अब ये खबर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है और लोग पुलिस की जमकर तारीफ कर रहे है।

Source link

Tags: Tags: , , , , , , , , , , ,

You may like