दुल्हन हुई कोरोना पॉजीटिव, तो कोविड सेंटर में PPE किट पहन लिए 7 फेरे, IAS बोला- ‘यही देखना बचा था…’ – देखें Video

  • by: news desk
  • 07 December, 2020
  • 1,246 view(s)
दुल्हन हुई कोरोना पॉजीटिव, तो कोविड सेंटर में PPE किट पहन लिए 7 फेरे, IAS बोला- ‘यही देखना बचा था…’ – देखें Video

दुल्हन हुई कोरोना पॉजीटिव, तो PPE किट पहन लिए 7 फेरे, IAS ने दिया ऐसा रिएक्शन – देखें Video

राजस्थान (Rajasthan) के बारां (Bara) में कुछ ऐसा हुआ, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. शादी के दिन दुल्हन कोरोना पॉजीटिव निकली (Bride Corona Positive), तो कोविड सेंटर में पीपीई किट पहनकर दूल्हा-दुल्हन ने 7 फेरे (Couple Gets Married At Covid Centre) लिए. दूल्हा दुल्हन समेत फेरे कराने वाले पंडित और कन्यादान करने वाले माता-पिता ने भी पीपीई किट पहनी हुई थी. शादी जिले की शाहबाद तहसील के केलवाड़ा गांव के कोविड केयर सेंटर में संपन्न हुई. आईएएस ऑफिसर ने वीडियो शेयर करते हुए मजेदार रिएक्शन दिया है. वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है. 

यह भी पढ़ें

शादी वाले दिन ही दुल्हन की कोविड-19 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. जिसके बाद परिवार वालों ने कुछ इस तरह से शादी करने का फैसला किया. वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस प्रकार आसमानी रंग की पीपीई किट पहने दुल्हा और दुल्हन मंडप पर बैठे हैं. बगल में कन्यादान करने के लिए दुल्हन के माता-पिता सफेद रंग की पीपीई किट पहने बैठे हैं और थोड़ी दूरी पर पंडित जी मंत्रोच्चार कर रहे हैं.

आईएएस ऑफिसर ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘बस यही देखना बचा था 2020 में. जोड़े को शादी की शुभकामनाएं.’

Newsbeep

बता दें कि देशभर में कोरोना संक्रमितों की संख्या 1 करोड़ पहुंचने वाली और वैक्सीन के ट्रायल अभी तक जारी है. ऐसे में सरकार समय समय पर लोगों को सामाजिक दूर बनाए रखने, मास्क पहनने और बार बार साबुन से हाथ धोने की हिदायतों के साथ अपने रोजमर्रा के कामकाज करने की अनुमति दे रखी है. शादी समारोह के लिए भी लोगों की संख्या निर्धारित की गई है.  



Source link

Tags: Tags: , , , , , , , , , ,

You may like