दीपिका पादुकोण की ‘द इंटर्न’ में हुई अमिताभ बच्चन की एंट्री, ली दिवंगत ऋषि कपूर की जगह

  • by: news desk
  • 05 April, 2021
  • 93 view(s)
दीपिका पादुकोण की ‘द इंटर्न’ में हुई अमिताभ बच्चन की एंट्री, ली दिवंगत ऋषि कपूर की जगह

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Paduokne) ने हाल ही में एक सोशल मीडिया पोस्ट किया है। अपने सोशल मीडिया पोस्ट में दीपिका ने फिल्म ‘द इंटर्न’ (The Intern) के रीमेक की टीम में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)  का स्वागत किया है। याद दिला दें कि पहले दीपिका पादुकोण के साथ इस फिल्म में ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) नजर आने वाले थे।

अमिताभ की एंट्री
बता दें कि शुरुआत में इस फिल्म का ऐलान दीपिका पादुकोण और दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर के साथ हुआ था। लेकिन ऋषि के निधन के बाद ये फिल्म होल्ड पर चली गई थी। ऐसे में अब एक बार फिर फिल्म का काम शुरू हुआ है और अब ऋषि कपूर का किरदार अमिताभ बच्चन निभाएंगे।

क्या है दीपिका का पोस्ट
दीपिका ने सोशल मीडिया पर द इंटर्न का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, ”मेरे सबसे खास सह-कलाकार के साथ फिर से काम करना मेरे लिए सम्मान की बात। #TheInter के भारतीय रूपांतरण के लिए अमिताभ बच्चन का स्वागत करती हूं।’ दीपिका के फैन्स इस पोस्ट को काफी पसंद कर रहे हैं और अमिताभ के साथ एक बार फिर से उन्हें देखने के लिए बेताब हैं।

क्या है ‘द इंटर्न’ की कहानी
जानकारी के मुताबिक द इंटर्न, इंटिमेट और रिलेशनशिप पर बेस्ड फिल्म है जो कि वर्कप्लेस के इर्दगिर्द घूमती है। फिल्म में आजकल के ऑफिस का माहौल दिखाया गया है। बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन अमित शर्मा करेंगे।

दीपिका के प्रोजेक्ट्स
बात दीपिका के फिल्मी प्रोजेक्ट्स की करें तो द इंटर्न के अलावा दीपिका पादुकोण, शाहरुख खान के साथ पठान में नजर आएंगी। इसके साथ ही दीपिका, ऋतिक रोशन के साथ फिल्म फाइटर में भी नजर आएंगी। इस फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद करेंगे।

Source link

Tags: Tags: , , , , , , , , , , ,

You may like