क्रूज ड्रग्स मामले में अनन्या पांडे से लगातार दूसरे दिन भी होगी पूछताछ, एनसीबी ने किया तलब

  • by: news desk
  • 22 October, 2021
  • 42 view(s)
क्रूज ड्रग्स मामले में अनन्या पांडे से लगातार दूसरे दिन भी होगी पूछताछ, एनसीबी ने किया तलब

मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में अभिनेत्री अनन्या पांडे से आज (22 अक्टूबर) फिर पूछताछ होनी है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने लगातार दूसरे दिन अनन्या को पूछताछ के लिए बुलाया है। उन्हें सुबह 11 बजे एनसीबी के ऑफिस में बयान दर्ज कराने के लिए तलब किया गया है। जांच एजेंसी को आर्यन खान और उनके बीच हुए व्हाट्सऐप चैट मिले हैं। इसी चैट के आधार पर अनन्या से सवाल-जवाब होने हैं।

दो घंटे तक हुई थी पूछताछ

22 वर्षीय अनन्या पांडे गुरुवार की शाम 4 बजे एनसीबी ऑफिस पहुंचीं थीं और करीब दो घंटे बाद शाम 6.15 बजे वहां से निकलीं। उनके साथ उनके पिता चंकी पांडे भी थे। इससे पहले सुबह एनसीबी की एक टीम अनन्या के घर पर पहुंची थी। टीम ने इसके बाद शाहरुख खान के बंगले मन्नत पहुंचकर उनकी मैनेजर से आर्यन खान के बारे में जानकारी मांगी। 

अनन्या और आर्यन खान अच्छे दोस्त

चंकी पांडे की बेटी अनन्या, शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की करीबी दोस्त हैं। उनकी आर्यन खान से भी अच्छी दोस्ती है। एनसीबी के हाथ जो चैट आए हैं, उनमें आर्यन कथित तौर पर ड्रग्स को लेकर बात कर रहे हैं।

30 अक्टूबर तक बढ़ी आर्यन की हिरासत

स्पेशल एनडीपीएस कोर्ट ने आर्यन खान और अन्य लोगों की न्यायिक हिरासत को 30 अक्टूबर तक के लिए बढ़ा दिया है। बुधवार को ही अदालत ने आर्यन खान को जमानत देने से इनकार कर दिया था। इसके बाद आर्यन खान के वकीलों ने बॉम्बे हाई कोर्ट का रुख किया है, जिस पर अदालत ने मंगलवार को सुनवाई करने का फैसला लिया है।
 

संबंधित खबरें

Source link

Tags: Tags: , , , , , , , , , , , , , , , , , ,

You may like