इस शेयर ने निवेशकों को दिया 1,200% का रिटर्न, 1 लाख बन गए 12 लाख रुपये, जानें आगे कैसी रहेगी चाल?

  • by: news desk
  • 22 October, 2021
  • 39 view(s)
इस शेयर ने निवेशकों को दिया 1,200% का रिटर्न, 1 लाख बन गए 12 लाख रुपये, जानें आगे कैसी रहेगी चाल?

नई दिल्ली. शेयर बाजार (Stock Market) रिकाॅर्ड स्तर पर पहुंच गया है. इस दौरान कई शेयरों ने अपने शेयरधारकों को मोटा रिटर्न दिया है. आज हम आपको एक ऐसे मल्टीबैगर शेयर के बारे में बता रहे हैं जिसने अपने शेयरधारकों को शानदार रिटर्न दिया है. ये शेयर हैं- बोरोसिल रिन्यूएबल्स (Borosil Renewables) की.

पिछले 1 महीने में बोरोसिल रिन्यूएबल्स के शेयरों ने 45 फ़ीसदी का रिटर्न दिया है. बता दें कि दुनिया भर में इन दिनों जहां बिजली का संकट चल रहा है, भारत में सोलर ग्लास बनाने बनाने वाली इकलौती कंपनी बोरोसिल रिन्यूएबल्स ने अपने निवेशकों को मालामाल कर दिया है.

ये भी पढ़ें- खुशखबरी: दिवाली से पहले मिलने लगा है PF ब्याज का पैसा, आप भी चेक कर लें बैलेंस, जानें कितना आया इंटरेस्ट

निवेशकों को दिया शानदार रिटर्न
बोरोसिल रिन्यूएबल्स के शेयर अप्रैल 2020 में 33.6 रुपये से 1,400 प्रतिशत से अधिक बढ़कर 509.70 रुपये हो गए हैं. हालांकि, पिछले दो कारोबारी सत्र में बोरोसिल के शेयरों में (Borosil Renewables stock)लोअर सर्किट भी लगा है. अपने पीक से अब इसके भाव 10% कम हो गए हैं.

ये भी पढ़ें-  कमाई के लिए हो जाएं तैयार, इस तारीख को खुल रहा है Nykaa का IPO, 630 करोड़ रुपये का होगा फ्रेश इश्यू

जानिए पिछले 1 साल का रिकाॅर्ड
पिछले 1 साल में बोरोसिल के शेयर 333% रिटर्न दे चुके हैं. इक्विटी 99 के सह संस्थापक राहुल शर्मा ने कहा कि बोरोसिल ने अपने कारोबार के विस्तार के लिए संस्थागत निवेशकों से ₹200 करोड़ की रकम जुटाई है. कंपनी अपना सोलर ग्लास प्रोडक्शन कैपेसिटी 450 टन रोजाना से बढ़ाकर 955 टन रोजाना करना चाहती है. मार्केट जानकारों की मानें तो बोरोसिल के शेयरों में तेजी आने की उम्मीद है. एक्सपर्ट का कहना है कि अगर बोरोसिल के शेयरों में कमजोरी आती है तो इसके शेयर में निवेश किया जा सकता है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Source link

Tags: Tags: , , ,

You may like