आशिक के जख्मी दिल को छू जाएगा भोजपुरी गाना ‘दोसरा से दिल ना लगा लिहा हो’

  • by: news desk
  • 24 January, 2022
  • 55 view(s)
आशिक के जख्मी दिल को छू जाएगा भोजपुरी गाना ‘दोसरा से दिल ना लगा लिहा हो’

भोजपुरी एक्टर और सिंगर अंकुश राजा (Ankush Raja) ने बहुत ही कम समय में अपनी एक अलग पहचान बना ली है। वो अपनी अदायगी और बेहतरीन गायिकी के लिए जाने जाते हैं। उनका कोई भी गाना आता ही धमाल मचा देता है। अंकुश राजा की सोशल मीडिया में जबर्दस्त फैन फॉलोइंग हैं। वे युवाओं के चहिते सिंगरों में से एक हैं। ऐसे में अब अंकुश का नया सैड सॉन्ग (Sad Bhojpuri Song) ‘दोसरा से दिल ना लगा लिहा हो’ (Dosra Se Dil Na Laga Liha ho) का वीडियो यूट्यूब पर जारी कर दिया गया है। इसमें उनके साथ सिंगर-एक्टर बेबी काजल (Baby Kajal) देती दिखाई दे रही हैं।

अंकुश राजा के साथ बेबी काजल आईं नजर
भोजपुरी गाना ‘दोसरा से दिल ना लगा लिहा हो’  के वीडियो को वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया है। इस गाने के वीडियो में बेबी काजल और अंकुश राजा के बीच की प्यार की कहानी को दिखाया गया है। दोनों कलाकार एक-दूसरे के प्यार में डूबे हैं, लेकिन अंकुश बार बार अपनी प्रेमिका को यही कह रहे हैं कि ‘दोसरा से दिल ना लगा लिहा हो’। 

क्या है कास्ट
इस प्यारभरे सैड सॉन्ग में दोनों के फेस एक्सप्रेशन्स कमाल के हैं। ‘दोसरा से दिल ना लगा लिहा हो’ सॉन्ग के निर्माता रत्नाकर कुमार, सिंगर अंकुश राजा, फीचर बेबी काजल, लेखक बोस रामपुरी, संगीत छोटू रावत, निर्देशक भोजपुरिया, गार्जियन लखन बाबा, मैनेजर नेता जी, कोरियोग्राफर गोल्डी-बॉबी, एडिटर मीत जी और प्रोडक्शन हेड की जिम्मेदारी पंकज सोनी ने निभाई है।

Source link

Tags: Tags: , , , , , , , , , , , , ,

You may like