Ram Bahal Chaudhary,Basti
Share

हाथरस हत्याकांड के मुख्य आरोपी गौरव शर्मा पर एक लाख का इनाम घोषित, 2 इनामी हत्याभियुक्त गिरफ्तार

  • by: news desk
  • 03 March, 2021
हाथरस हत्याकांड के मुख्य आरोपी गौरव शर्मा पर एक लाख का इनाम घोषित, 2 इनामी हत्याभियुक्त गिरफ्तार

हाथरस: 'उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया था| यौन शोषण के आरोप में जेल जा चुके और अभी जमानत पर बाहर चल रहे आरोपी ने पीड़िता के पिता की सोमवार को गोली मारकर हत्या कर दी थी| इस मामले में आज पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही ADG ज़ोन AGRA द्वारा हाथरस हत्याकांड के मुख्य आरोपी गौरव शर्मा के ऊपर एक लाख का इनाम घोषित किया गया और गिरफ्तारी के लिए कई टीमें गठित की गई।




पुलिस अधीक्षक  ने बताया, "थाना सासनी के ग्राम नौजपुर में एक व्यक्ति को कुछ लोगों ने गोली मार दी। अस्पताल ले जाते समय उनकी मौत हो गई। 4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। मामले में आज 2 इनामी हत्याभियुक्त रोहिताश शर्मा पुत्र राम चन्द्र शर्मा निवासी नौजरपुर थाना सासनी तथा निखिल शर्मा पुत्र मनोज शर्मा निवासी नौजरपुर को गिरफ्तार किया गया है। शेष नामजद आरोपी की शीघ्र गिरफ्तारी हेतु ईनाम घोषित किया गया है|




बता दें कि,''2018 में दर्ज छेड़छाड़ का मुकदमा वापस न लेने पर सोमवार को खेत में आलू की खोदाई करवा रहे एक किसान की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक की पुत्री ने चार नामजद सहित छह लोगों के विरुद्ध थाने में तहरीर दी जिसके आधार पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।  



हाथरस के सासनी क्षेत्र के गांव नौजरपुर में सोमवार शाम ताबड़तोड़ फायरिंग कर खेत में आलू की खोदाई कर रहे 52 वर्षीय किसान अमरीश शर्मा की हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि खेत में कुछ मजदूर आलू की बिनाई में लगे थे, तभी आरोपित गौरव शर्मा, रोहिताश शर्मा, निखिल शर्मा व ललितेश शर्मा अपने दो अन्य साथियों के साथ खेत पर हथियारों से लैस होकर पहुंचे। यहां उन्होंने दो साल पहले अमरीश शर्मा के परिवार की एक लड़की की ओर से दर्ज कराए गए छेड़छाड़ के मुकदमे में समझौते के लिए धमकाते हुए फायरिंग कर दी। कई राउंड फायरिंग में अमरीश शर्मा गोली लगने से वहीं गिर पड़े। आरोपित कार से भाग गए। पुलिस की मदद से अमरीश को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। 




पुलिस ने बताया,''दिनांक 01.03.2021 को शाम करीब 04:30 बजे पुलिस को सूचना प्राप्त हुई कि थाना सासनी क्षेत्र के ग्राम नौजरपुर में एक व्यक्ति अमरीश पुत्र जगदीश शर्मा को गौरव शर्मा उर्फ गोलू व उसके तीन साथियों द्वारा गोली मार दी गयी है। घायल को उपचार हेतु अस्पताल ले जाते समय मृत्यु हो गयी है । सूचना पर तत्काल क्षेत्राधिकारी नगर एवं प्रभारी निरीक्षक सासनी मय पुलिस फोर्स के मौके पर पहुँचकर मृतक के शव का पंचायतनामा भर पोस्टमार्टम हेतु अस्पताल भिजवाया गया। 



पुलिस ने बताया,''मृतक ने मुख्य अभियुक्त पर आज से ढ़ाई साल पहले छेड़खानी का मुकदमा दर्ज कराया था। इसके लिए वह एक महीने जेल भी गया था। आरोपी की पत्नी और मौसी की मृतक की दो बेटियों से कहासुनी हो गई। इसके बाद आरोपी और मृतक में बहस हो गई और उसने परिवार के कुछ लड़कों को बुलाकर उन पर गोली चला दी|




पुलिस द्वारा घटना के बारे में जानकारी की गयी तो ज्ञात हुआ कि पीड़ित पक्ष द्वारा मुख्य आरोपी गौरव शर्मा के विरुद्ध दिनांक 16.07.2018 को थाना सासनी पर छेडखानी का अभियोग पंजीकृत कराया गया था, जिसमें थाना सासनी पुलिस द्वारा अभियुक्त गौरव शर्मा को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था, जो कुछ दिन बाद माननीय न्यायालय से जमानत पर बाहर आ गया।  




दिनांक 01.03.2021 को मुख्य आरोपी गौरव शर्मा की पत्नी व मौसी गाँव के एक छोटे से मंदिर में आये हुए थे, जहाँ पर मृतक की दोनो बेटियां भी मौजूद थीं जिनसे पुराने विवाद को लेकर आरोपी गौरव शर्मा की पत्नी व मौसी की कहासुनी हो गयी। महिलाओं के मध्य हुए विवाद के उपरान्त आरोपी गौरव शर्मा व मृतक अमरीश भी बीच बचाव में आमने सामने आ गये । जहाँ पर दोनो के बीच भी झगड़ा हो गया। आवेश में आकर मुख्य आरोपी गौरव शर्मा ने मौसी के बेटे तथा दोस्तों को बुलाकर घटना कारित कर दी। वादिया (मृतक की पुत्री) की लिखित तहरीर के आधार पर थाना सासनी पर मुख्य आरोपी गौरव शर्मा व अन्य साथियो के विरुद्ध सुसंगत धाराओ में नामजद अभियोग पंजीकृत कर लिया गया है ।




Video:

आप हमसे यहां भी जुड़ सकते हैं
TheViralLines News

ईमेल : thevirallines@gmail.com
हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें : https://www.facebook.com/TVLNews
हमें ट्विटर पर फॉलो करें: : https://twitter.com/theViralLines
चैनल सब्सक्राइब करें : https://www.youtube.com/TheViralLines
Loading...

You may like

स्टे कनेक्टेड

आपके लिए

आम मुद्दे और पढ़ें