Ram Bahal Chaudhary
Ram Bahal Chaudhary,Basti
Share

काजल हत्याकांड का मुख्य आरोपी हिस्ट्रीशीटर अपराधी विजय एनकाउंटर में मारा गया, एक दर्जन से अधिक दर्ज थे मुकदमें

  • by: news desk
  • 10 September, 2021
 काजल हत्याकांड का मुख्य आरोपी हिस्ट्रीशीटर अपराधी विजय एनकाउंटर में मारा गया, एक दर्जन से अधिक दर्ज थे मुकदमें

गोरखपुर:उत्तर प्रदेश के गोरखपुर के चर्चित काजल सिंह हत्याकांड का मुख्य आरोपी व ईनामी बदमाश पुलिस मुठभेड़ में मारा गया है।गोरखपुर के थाना गगहा क्षेत्रान्तर्गत युवती की गोली मारकर हत्या करने वाले 1 लाख रूपये के ईनामी हिस्ट्रीशीटर अपराधी विजय की पुलिस कार्यवाही में गोली लगने से हुई मृत्यु। पुलिस ने बताया कि ,''नियमानुसार पोस्टमार्टम व अन्य विधिक कार्यवाही की जा रही है ।एनकांउन्टर में मृत ईनामी बदमाश विजय पर पिछले 06 साल में देहरादून, बाराबंकी सहित गोरखपुर में एक दर्जन से अधिक मुकदमें दर्ज थे ।




बता दें कि गोरखपुर के भलुआन में काजल सिंह नामक छात्रा की हत्या का आरोपी विजय हत्या कर पुलिस की गिरफ्त से फरार था। 20 अगस्त को पिता से हो रही मारपीट का काजल वीडियो बना रही थी, वीडियो बनाने से नाराज विजय ने उसे गोली मार दी थी। बाद में इलाज के दौरान छात्रा काजल सिंह की मौत हो गई थी।इस घटना के बाद पुलिस ने विजय और उसके साथी के ऊपर एक लाख रुपये का इनाम घोषित किया था| 



गोरखपुर जिले के गगहा के जगदीशपुर भलुआन में पिता की पिटाई का वीडियो बनाने वाली काजल की गोली मारकर हत्या करने का आरोपी एक लाख का इनामी विजय प्रजापति (34) गुरुवार रात करीब 12:30 बजे मुठभेड़ में ढेर हो गया। उसके सीने में बाईं ओर गोली लगी थी। वहीं, उसका एक साथी अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया।


लिस ने विजय के पास से दो पिस्टल, खोखा, कारतूस, एक बाइक बरामद की है। खबर है कि उसके पास से सीबीआई और हरियाणा पुलिस का फर्जी आईकार्ड भी मिला है। इसका इस्तेमाल वह बचने के लिए करता था। इसकी भी जांच की जा रही है। विजय भी जगदीशपुर भलुआन गांव का रहने वाला था। उसके ऊपर गोरखपुर के अलावा देहरादून समेत कई शहरों में केस दर्ज हैं।



मामला गोरखपुर के गगहा थाना क्षेत्र के ग्राम जगदीशपुर भलुवान का था| यहां राजीव नयन सिंह की उन्हीं के गांव के निवासी और शातिर बदमाश विजय प्रजापति ने  20 अगस्‍त को अपने साथियों के साथ पिटाई की| जब राजीव नयन की बेटी काजल ने मोबाइल से इसका वीडियो बनाया तो बदमाश विजय ने 10वीं में पढ़ने वाली काजल को गोली मार दी थी, इलाज के दौरान काजल की मौत हो गई थी|









आप हमसे यहां भी जुड़ सकते हैं
TheViralLines News

ईमेल : thevirallines@gmail.com
हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें : https://www.facebook.com/TVLNews
हमें ट्विटर पर फॉलो करें: : https://twitter.com/theViralLines
चैनल सब्सक्राइब करें : https://www.youtube.com/TheViralLines

You may like

स्टे कनेक्टेड