Ram Bahal Chaudhary
Ram Bahal Chaudhary,Basti
Share

Gonda: नमस्कर न करने पर युवक की पिटाई कर... नाई की दुकान पर कटवाया गया बाल... वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

  • by: news desk
  • 13 September, 2021
Gonda: नमस्कर न करने पर युवक की पिटाई कर... नाई की दुकान पर कटवाया गया बाल... वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

गोंडा: जमींदारी चली गई राजशाही खत्म हो गई लेकिन गोंडा एक ऐसा जनपद है जहां लोगों के अंदर बैठी हुई सामंतवादी नीति लोगों की सामंती को खत्म नहीं होने दे रही है। सामंतवादी साम्राज्य बनाए रखने के लिए गरीब असहाय और ऐसे लोग जो विरोध करने में सक्षम नहीं होते उनके ऊपर लगातार अत्याचार करते रहते हैं। सर झुका कर नमस्कार ना करने के कारण पूरे परिवार को मारा पीटा गया जाति से संबंधित गालियां दी गई और बीच चौराहे पर दौड़ा दौड़ा कर मारा गया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।




पूरा मामला परसपुर थाना क्षेत्र के पसका का है जहां पर पूर्व प्रधान के भतीजे को एक व्यक्ति द्वारा नमस्कार न करना इतना अखर गया कि वह अपने साथियों के साथ उस व्यक्ति के घर में घुस गया गाली गलौज और मारपीट की और जब इससे भी मन नहीं भरा तो एक नाई की दुकान पर बाल कटवा रहे उस व्यक्ति को चौराहे पर दौड़ा दौड़ा कर पीटा और भद्दी भद्दी गालियां दीं। इस पूरे मामले में पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर एफ आई आर दर्ज कर लिया और जांच की बात कह रही है। 



घटना परसपुर थाना क्षेत्र के पास के गांव का है जहां पर आलोक कुमार सिंह पर आरोप है कि उन्होंने गांव के ही रहने वाले कुछ लोगों की केवल इसलिए पिटाई कर दी क्योंकि उन्होंने सर झुका कर नमस्कार नहीं किया था इस पूरी घटना का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस हरकत में आई है और पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।




वहीं अपर पुलिस अधीक्षक शिवराज का कहना है कि पूरे प्रकरण की जांच की गई है और आरोपी व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है। पूरा मामला परसपुर थाना क्षेत्र का है जो भी इसमें आगे की विधि कार्रवाई होगी वह की जाएगी।





रिपोर्ट-अतुल कुमार यादव






Video:

आप हमसे यहां भी जुड़ सकते हैं
TheViralLines News

ईमेल : thevirallines@gmail.com
हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें : https://www.facebook.com/TVLNews
हमें ट्विटर पर फॉलो करें: : https://twitter.com/theViralLines
चैनल सब्सक्राइब करें : https://www.youtube.com/TheViralLines

You may like

स्टे कनेक्टेड

आपके लिए

आम मुद्दे और पढ़ें