Ram Bahal Chaudhary,Basti
Share

विपक्ष समाज को जोड़कर बनाना चाहता है समाज, हम समाज को तोड़कर बनाना चाहते हैं समाज: यूपी अल्पसंख्यक आयोग

  • by: news desk
  • 19 July, 2021
विपक्ष समाज को जोड़कर बनाना चाहता है समाज, हम समाज को तोड़कर बनाना चाहते हैं समाज: यूपी अल्पसंख्यक आयोग

गोंडा:  खबर गोंडा से हे जहां उत्तर प्रदेश अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य सम्मान अफरोज एक दिवसीय दौरे पर गोंडा पहुचंकर अल्पसंख्यक विभाग द्वारा संचालित योजनाओं की और जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक के साथ विभागीय समीक्षा बैठक सर्किट में किये। उसके बाद मीडिया से बात करते हुए उन्होंने जनसंख्या नियंत्रण कानून को लेकर विपक्षी पार्टी द्वारा किए जा रहे हैं विरोध पर विवादित बयान देते हुए कहा कि अगर हम दूसरी विपक्षी पार्टियों की बात करें तो वह समाज को जोड़कर समाज बनाना चाहते हैं और हम समाज को तोड़कर समाज बनाना चाहते हैं। वहीं मशहूर शायर मुनव्वर राणा द्वारा दिए गए विवादित बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि उनकी छोटी सोच है इस तरीके का बयान देकर अपने समाज का नाम पीछे ले जा रहे हैं और उनको ऐसा बयान देना शोभा नहीं देता। वो कोई मुस्लिम समाज के पक्षकार नहीं है जो वो कहेंगे उसे मुस्लिम समाज उनके बातों को मानेगा।





मशहूर शायर मुनव्वर राणा द्वारा दिए गए विवादित बयान पर उत्तर प्रदेश अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य सम्मान अफरोज ने पलटवार करते हुए कहा कि एक बड़ी शख्सियत हैं और इतना नाम कमाया है और इस तरह की विचार रखते हैं मैं उनको कौन होता हूं समझाने वाला कुछ चीजें ऐसी होती हैं जो बहुत ही छोटी सोच की होती है उनकी छोटी सोच है। अगर वह इस तरह की बात करते हैं और अपने समाज का ही नाम पीछे ले जा रहे हैं यह शोभा नहीं देता अगर कोई उनका पर्सनल यीशु हो तो उसको समाज से ना जोड़ें वह कोई मुस्लिम समाज के पक्षकार नहीं है की वो जो बोलेंगे वह मुस्लिम समाज मानेगा मुस्लिम समाज के कोई वह कर्ताधर्ता नहीं है।



वही जनसंख्या नियंत्रण कानून को लेकर विपक्षी पार्टियों द्वारा किए जा रहे विरोध पर विवादित बयान देते हुए कहां की अगर हम दूसरी विपक्षी पार्टी की बात करें तो वह समाज को जोड़कर समाज बनाना चाहते हैं और हम समाज को तोड़कर समाज बनाना चाहते हैं और हमारी सोच है समाज को जोड़कर विशाल और खूबसूरत समाज बनाना चाहते हैं जनसंख्या नियंत्रण कानून बहुत पहले आ जाना चाहिए। यह हिंदुस्तान है यहां विरोध क्यों नहीं होगा हमारी विपक्षी पार्टियां कैसे जिंदा रहेंगे अगर वह विरोध नहीं करेंगे तो वह कुछ नहीं करना चाहते अगर कोई दूसरा करता है तो उसका विरोध करते हैं। हम देश हित के लिए काम कर रहे हैं खूबसूरत भारत बनायेंगें।





Video:

आप हमसे यहां भी जुड़ सकते हैं
TheViralLines News

ईमेल : thevirallines@gmail.com
हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें : https://www.facebook.com/TVLNews
हमें ट्विटर पर फॉलो करें: : https://twitter.com/theViralLines
चैनल सब्सक्राइब करें : https://www.youtube.com/TheViralLines

You may like

स्टे कनेक्टेड

आपके लिए

आम मुद्दे और पढ़ें