Ram Bahal Chaudhary,Basti
Share

गोंडा में ट्रिपल मर्डर: घर में घुसकर पति-पत्नी और बेटी की धारदार हथियार से हत्या, एक बेटी की हालत नाजुक

  • by: news desk
  • 24 November, 2021
गोंडा में ट्रिपल मर्डर: घर में घुसकर पति-पत्नी और बेटी की धारदार हथियार से हत्या, एक बेटी की हालत नाजुक

गोंडा: यूपी के गोंडा जिले में एक ही घर में तीन लोगों की निर्मम हत्या से इलाके में सनसनी| थाना कोतवाली नगर क्षेत्र के अंतर्गत इमिलिया गुरदयाल में पति- पत्नी व बेटी की धारदार हथियार से घर के अंदर हत्या, छोटी बेटी गंभीर रूप से घायल | छोटी बेटी को गंभीर हालत में इलाज के लिए लखनऊ भेजा गया है। एक साथ तीन लोगों के मर्डर से दहला गोंडा|



बुधवार की शाम घर में घुसकर एक युवक ने पूरे परिवार पर तलवार से हमला बोल दिया। युवक ने घर में घुसते ही अंदर से चैनल गेट बंद कर लॉक कर दिया। इसके बाद तलवार से पिता, माता व उनकी दोनों बेटियों को काट डाला। इसमें माता-पिता व एक बेटी की मौत हो गई, जबकि छोटी बेटी को गंभीर हालत में इलाज के लिए लखनऊ भेजा गया है।


युवक का नाम अशोक बताया जा रह है जो, उन्नाव का रहने वाला है। पुलिस ने आरोपी युवक अशोक पर ₹50,000 का इनाम घोषित किया है, आरोपी के बारे में जानकारी देने वाले को ₹50,000 इनाम दिया जाएगा।



पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर जांच में जुटी| बताया जा रहा है,'' प्रेम प्रसंग को लेकर की गई हत्या| मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक सहित आला अधिकारी| पुलिस कई बिंदुओं पर कर रही है जांच|  नगर कोतवाली क्षेत्र के शिव नगर मोहल्ले की घटना। 




जानकारी के मुताबिक,''शहर के गल्ला मंडी रोड स्थित एक कॉलोनी में बुधवार की शाम करीब 7 बजे रेलवे के सेवानिवृत्त कर्मचारी के घर में घुसकर एक युवक ने पूरे परिवार पर तलवार से हमला बोल दिया। युवक ने घर में घुसते ही अंदर से चैनल गेट बंद कर लॉक कर दिया। इसके बाद तलवार से पिता, माता व उनकी दोनों बेटियों को काट डाला। इसमें माता-पिता व एक बेटी की मौत हो गई, जबकि छोटी बेटी को गंभीर हालत में इलाज के लिए लखनऊ ट्रामा सेंटर भेजा गया है।



नगर कोतवाली क्षेत्र के गल्लामंडी रोड के बगल शिवनगर कॉलोनी में बुधवार की शाम दिल दहलाने वाली घटना हुई। यहां रहने वाले रेलवे के सेवनिवृत्त कर्मचारी देवी प्रसाद (67), देवी प्रसाद की पत्नी पार्वती देवी  (65), देवी प्रसाद की बड़ी बेटी शिंपा  (25) व छोटी बेटी इस्पा  (22) अपने घर में थे। शाम तकरीबन साढ़े छह बजे एक युवक उनके घर पहुंचा और अंदर से चैनल गेट बंद कर लिया। इसके बाद देवी प्रसाद, उनकी पत्नी पार्वती देवी, शिंपा व इस्पा को तलवार से काट डाला। इसमें देवी प्रसाद, उनकी पत्नी पार्वती व शिंपा की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि देवी प्रसाद की छोटी बेटी इस्पा गंभीर रूप से घायल हो गई।



देवी प्रसाद की बहू लक्ष्मी ने बताया कि उनकी ननद शिंपा शहर के एक ही निजी अस्पताल में काम करती थी। लक्ष्मी के पति अशोक सुबह लखनऊ गये थे। घटना के वक्त लक्ष्मी घर की दूसरी मंजिल पर थी। आरोपी दूसरी मंजिल पर उन्हें भी मारने के लिए पहुंचा था। मगर उनके शोर मचाने पर वह छत से रस्सी के सहारे कूदकर भाग निकला। 




डीआईजी उपेंद्र कुमार अग्रवाल ने बताया कि प्रेम प्रसंग में एक ही परिवार के चार लोगों पर हमला किया गया है। जिसमें तीन लोगों की मौत हुई है, एक की हालत नाजुक है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम लगाई गई है



पुलिस ने बताया कि,''' थाना को0 नगर जनपद गोंडा क्षेत्र के अंतर्गत एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या करने का आरोपी फरार है जिसका नाम अशोक पुत्र रामहेतु नि0 धानीखेड़ा थाना बीघापुर जनपद उन्नाव है जिस पर ₹50,000 का इनाम घोषित है अभि0 के बारे में जानकारी देने वाले को ₹50,000 इनाम दिया जाएगा।




सूचना: गोंडा पुलिस ने बताया कि,'' केजीएमसी लखनऊ ट्रामा सेंटर में तत्काल 10 ब्लड डोनर की आवश्यकता है, जनपद गोंडा के मर्डर केस में घायल बच्ची के अर्जेंट सर्जरी के लिए अति आवश्यक है । जो भी इच्छुक नजदीक हैं कृपया पहुंचे दिए गए संपर्क नंबर पर संपर्क करें। मो0-9454404781




Video:

आप हमसे यहां भी जुड़ सकते हैं
TheViralLines News

ईमेल : thevirallines@gmail.com
हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें : https://www.facebook.com/TVLNews
हमें ट्विटर पर फॉलो करें: : https://twitter.com/theViralLines
चैनल सब्सक्राइब करें : https://www.youtube.com/TheViralLines

You may like

स्टे कनेक्टेड