Ram Bahal Chaudhary,Basti
Share

गोण्डा:   तीन अंतर्राज्यीय जालसाज गिरफ्तार

  • by: news desk
  • 15 December, 2019
गोण्डा:   तीन अंतर्राज्यीय जालसाज गिरफ्तार

यूपी में कानून व्यवस्था को लेकर भले ही सवाल खड़े किए जाते हों लेकिन गोंडा पुलिस ने एक ऐसे अंतर्राज्यीय जालसाज गिरोह का पर्दाफाश किया है जो खुद को सरकारी कर्मचारी बता कर बड़े पैमाने पर धोखाधड़ी कर लोगों को चूना लगाते थे पुलिस इनके पास से ठगी के 4 लाख 47 हजार रुपये सहित 1 पिस्टल व आल्टो कार बरामद किया।




मामला नवाबगंज थाना क्षेत्र का है जहाँ ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक आशीष तिवारी उर्फ राहुल तिवारी से वीरेन्द्र यादव नामक व्यक्ति ने खुद को एफ0सी0आई0 का कर्मचारी बताकर अपने साथी अभियुक्तों के साथ मिलकर कुटरचित ढंग से 7 लाख रू० लेकर फरार हो गया था।





जिसके सम्बन्ध में ग्राहक सेवा केन्द्र के संचालक आशीष कुमार तिवारी ने थाना नवाबगंज में अभियोग पंजीकृत कराया गया था । जिसके क्रम में थाना नवाबगंज पुलिस को मुखबिर की सूचना पर लोलपुर ओवर ब्रिज के नीचे से अल्टो कार से तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया ।




जिसकी जामातलाशी के दौरान अभियुक्तगणों के कब्जे से 4 लाख 47,हजार रूपये 01 अदद पिस्टल , 02 अदद जिन्दा कारतूस और एक आल्टो कार बरामद किया गया । पकड़े गए जालसाज गिरोह का सरगना वीरेन्द्र कुमार यादव, बताया जा रहा है साथ ही मुकेश आनंद,कलकत्ता का रहना वाला है वहीँ रामअवध यादव जिला जौनपुर का रहना वाला है । पुलिस ने तीनों ठगों के खिलाफ धारा 406 ,420 ,467, 468 ,471, 411 सहित 3 / 25 आर्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर  जेल रवाना कर दिया है।






रिपोर्ट- अतुल कुमार यादव



Video:

आप हमसे यहां भी जुड़ सकते हैं
TheViralLines News

ईमेल : thevirallines@gmail.com
हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें : https://www.facebook.com/TVLNews
हमें ट्विटर पर फॉलो करें: : https://twitter.com/theViralLines
चैनल सब्सक्राइब करें : https://www.youtube.com/TheViralLines
Loading...

You may like

स्टे कनेक्टेड

आपके लिए

Please LIKE TVL News Page. Thank you