Ram Bahal Chaudhary,Basti
Share

गोण्डा:  उद्धव ठाकरे के मुख्यमंत्री बनने पर आतिशबाजी कर बांटी मिठाइयां

  • by: news desk
  • 29 November, 2019
गोण्डा:  उद्धव ठाकरे के मुख्यमंत्री बनने पर आतिशबाजी कर बांटी मिठाइयां

करनैलगंज/गोण्डा:  तमाम अटकलों के बाद महाराष्ट्र में उद्धव के नेतृत्व में महाअघाड़ी की सरकार बनने पर आतिशबाजी कर मिठाइयां बांटी।23 नवंबर को भारतीय जनता पार्टी के रातोंरात सियासी उलटफेर पर लोगों ने कहा कि विगत दिनों जिस तरह महाराष्ट्र में नाटकीय ढंग से राजनीति की धज्जियां उड़ाई गई उसको इतिहास के पन्नो पर नीला या काला अक्षरों से जरूर लिखा जाएगा। चुनाव में एक दूसरे को भ्रष्ट बताकर वोट लिया गया और उसी वोट का सौदा कर सरकार बनाई गई।




महाराष्ट्र में शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे को मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने पर मुम्बई में अपना कारोबार कर रहे विकास खण्ड हलधरमऊ ग्राम मोहम्मदपुर के लोगों ने आतिशबाजी कर एक दूसरे को मिठाई खिलाकर मुबारकबाद दी।






नासिर खान ने बताया कि उद्धव ठाकरे के महाराष्ट्र का मुख्यमंत्री बनने पर हम लोग बहुत खुश हैं। उन्होंने कहा कि उद्धव ठाकरे एक अच्छे छवि के नेता हैं और पांच साल तक महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री रहकर लोगों की सेवा करेंगे। इस मौके पर मुबारक खान, मंजूर खान, मुबस्सिर खान, मुदब्बिर खान, सबरे आलम अब्दुल रउफ, मुदस्सिर खान, मुहम्मद सईद खां,  मुशर्रफ खान सहित कई लोगों ने खुशी जाहिर की।





आप हमसे यहां भी जुड़ सकते हैं
TheViralLines News

मोबाइल नंबर : +91-9999-65-68-69
ईमेल : thevirallines@gmail.com
हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें : https://www.facebook.com/TVLNews
हमें ट्विटर पर फॉलो करें: : https://twitter.com/theViralLines
चैनल सब्सक्राइब करें : https://www.youtube.com/TheViralLines
loading...
Loading...

You may like

स्टे कनेक्टेड

आम मुद्दे और पढ़ें