Ram Bahal Chaudhary,Basti
Share

गोंडा :नागरिकता कानून के समर्थन में गोष्ठी का हुआ आयोजन

  • by: news desk
  • 21 January, 2020
  • 0
गोंडा :नागरिकता कानून के समर्थन में गोष्ठी का हुआ आयोजन

बेलसर(गोण्डा): महाराजा देवी बख्श सिंह इंटर कॉलेज बेलसर गोंडा में नागरिकता संशोधन कानून (CAA) पर एक गोष्ठी का आयोजन किसान मोर्चा के उपाध्यक्ष अजीत सिंह के द्वारा किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि राज्यमंत्री श्रीराम चौहान सहित सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने लिया भाग।




कार्यक्रम का उद्घाटन माँ सरस्वती के तथा पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय श्री अटल बिहारी वाजपेई के चित्र पर माल्यार्पण के साथ हुआ। इस अवसर पर पुराने कार्यकर्ताओं का सम्मान भी किया गया। 




जिसमें राज्यमंत्री श्री राम चौहान द्वारा लोगों को साल भेंट की गई। कार्यक्रम में बोलते हुए अनिल पांडे ने नागरिकता संशोधन कानून भारत की एकता और अखंडता को मजबूत करने वाला बताया ।और कहा इस कानून से देश के सभी वर्गों को एक साथ मिलकर मजबूती के साथ रहने का अवसर मिलेगा।




सभा को संबोधित करते हुए पूर्व जिला अध्यक्ष भाजपा अकबाल बहादुर तिवारी ने पड़ोसी देशों में अल्पसंख्यकों पर हो रहे अत्याचार पर प्रकाश डालते हुए बताया कि, यह कानून उन लोगों के लिए वरदान साबित हुआ है ।कार्यक्रम के आयोजक अजीत सिंह ने सभी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए सरकार की नीतियों को जनता के बीच रखने की आवश्यकता पर बल दिया ।




मुख्य अतिथि राज्यमंत्री श्री राम चौहान ने सभी वरिष्ठ कार्यकर्ताओं को सम्मानित करते हुए अपने पुराने कार्यकाल को याद किया। और कहा कि यहां से वर्षों पुराना नाता रहा है ।और यहां के कार्यकर्ता आज भी मेरी जुबान पर है ।इस अवसर पर सरकार द्वारा चलाई जा रही विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं का जिक्र करते हुए बताया कि समाज का हर वर्ग आज स्वयं को सुरक्षित महसूस कर रहा है। और कुछ लोग अपने राजनैतिक स्वार्थ की पूर्ति के लिए प्रदर्शन कर रहे हैं ।





सरकार सभी धर्म व जातियों के लिए समान रूप से कार्य कर रही है ।और उन्हें आगे बढ़ने का पूरा मौका मिल रहा है ।जिन पार्टियों का जनाधार नहीं बचा है, वही लोग अपनी पार्टी को इन विरोध प्रदर्शनों के माध्यम से ऑक्सीजन देने का काम कर रहे हैं। लेकिन भारत की जनता जागरूक है। और वह ऐसे देश विरोधी तत्वों को मुंह तोड़ जवाब देना जानती है। इस अवसर पर विद्यालय परिसर में वृक्षारोपण का कार्यक्रम भी किया गया।



तथा एक प्रगतिशील किसान को सम्मानित भी किया गया ।कार्यक्रम में हिंदू युवा वाहिनी के प्रदेश उपाध्यक्ष अशोक सिंह, सुरेश शुक्ला, चक्रधर द्विवेदी ,अजय सिंह, देवकली प्रसाद पांडे, राम नाथ पांडे सहित सैकड़ों लोग रहे उपस्थित ।कार्यक्रम का संचालन कवि रविंद्र कुमार पांडे रवि ने किया और अपनी कविताओ के माध्यम से लोगो को जागरूक किया।






रिपोर्ट - R.C GUPTA








आप हमसे यहां भी जुड़ सकते हैं
TheViralLines News

ईमेल : thevirallines@gmail.com
हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें : https://www.facebook.com/TVLNews
हमें ट्विटर पर फॉलो करें: : https://twitter.com/theViralLines
चैनल सब्सक्राइब करें : https://www.youtube.com/TheViralLines
Loading...

You may like

स्टे कनेक्टेड

आपके लिए

Please LIKE TVL News Page. Thank you