Ram Bahal Chaudhary,Basti
Share

गोंडा: पूर्व मंत्री पंडित सिंह ने यूपी के कई जिलों में जहरीली शराब से हुई मौतों के लिए सरकार को ठहराया जिम्मेदार

  • by: news desk
  • 22 November, 2020
गोंडा: पूर्व मंत्री पंडित सिंह ने यूपी के कई जिलों में जहरीली शराब से हुई मौतों के लिए सरकार को ठहराया जिम्मेदार

गोंडा:  खबर गोंडा से जहां आज सपा कार्यालय में सपा पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव का जन्म दिवस मनाया गया| तो वहीं कार्यक्रम मौजूद रहे पूर्व मंत्री विनोद कुमार सिंह ने BJP नेता और ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा के साइकिल चलाने के मुद्दे पर टिप्पणी करते हुए कहा कि यह साइकिल नेताजी और राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की है धीरे-धीरे सभी को इसी को आना है| वही लगातार यूपी के अंधेरों में जहरीली शराब से मौत के मामले में विनोद कुमार सिंह ने कहा कि सरकार विफल है जिसके चलते यह घटनाएं हो रही हैं|



पूर्व मंत्री विनोद कुमार सिंह ने मंच से बोलते हुए कहा कि असल में जन्म दिवस कब मनेगा जब अखिलेश यादव जी मुख्यमंत्री बनेंगे और जो यह पुलिस वाले छटक रहे हैं सरकार बनने के बाद यह लोग आप लोगों से कहेंगे कि रात में खाना बनवाई हम खाएंगे।




सपा के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने प्रदूषण  कम करने के लिए साइकिल चलाई थी जिस पर पूर्व मंत्री विनोद कुमार सिंह ने टिप्पणी करते हुए कहा कि देखिए यह साइकिल जो है यह साइकिल समाजवादी साइकिल माननीय नेता जी माननीय अखिलेश यादव जी की साइकिल एक ना एक दिन सबको चलाना पड़ेगा इससे कोई बचेगा नहीं...वह भी चलाएंगे और सभी को समाजवाद में आना है.. साइकिल की सवारी है इस देश के लिए मजबूरी है| सभी दल के लोगों को साइकिल चलाना पड़ेगा | माननीय अखिलेश यादव ,माननीय नेता जी के बताए रास्ते पर चलना पड़ेगा तभी सब का जीवन स्वस्थ होगा।




यूपी के कई जिलों में जहरीली शराब से मौत के मामले में उन्होंने कहा कि ऐसी घटनाएं सरकार की लापरवाही के चलते होती हैं.. सरकार को इस पर सख्त कार्रवाई करनी चाहिए। विनोद कुमार सिंह ने कहा कि,''सब के सहयोग से आदरणीय अखिलेश यादव जी मुख्यमंत्री बनेंगे तब आपका सम्मान होगा यह जो दरोगा सिपाही जो छटक रहे हैं कहेंगे कि खाना बनवा रहो है रात में आएंगे यह सब तोहरे घरे कई है कि खाना बनवा रहे हो रात में आएंगे।






रिपोर्ट-अतुल कुमार यादव



Video:

आप हमसे यहां भी जुड़ सकते हैं
TheViralLines News

ईमेल : thevirallines@gmail.com
हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें : https://www.facebook.com/TVLNews
हमें ट्विटर पर फॉलो करें: : https://twitter.com/theViralLines
चैनल सब्सक्राइब करें : https://www.youtube.com/TheViralLines
Loading...

You may like

स्टे कनेक्टेड

आपके लिए

आम मुद्दे और पढ़ें