Ram Bahal Chaudhary,Basti
Share

Coronavirus Outbreak: गोंडा में सीएम के आदेश पर 'Lockdown'

  • by: news desk
  • 24 March, 2020
Coronavirus Outbreak:  गोंडा में सीएम के आदेश पर 'Lockdown'

गोंडा: नोवेल कोरोना वायरस की दहशत पूरे देश मे देखी जा रही है वहीं प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस खतरनाक वायरस की रोकथाम के लिए आज पूरे प्रदेश को लॉक डाउन कर दिया है। सीएम के आदेश के बाद गोंडा जिले में लॉक डाउन घोषित।करके विशेष सतर्कता बरती जा रही है। डीएम डा.नितिन बंसल ने आवश्यक वस्तु की दुकानों को छोड़कर जिले के सभी व्यापारिक प्रतिष्ठानों,संस्थानों व कार्यालयों को बंद रखने का निर्देश जारी किया है। डीएम के आदेश पर सिटी मजिस्ट्रेट ने जिले के सभी प्रमुख बाजारों को बंद करा दिया गया है। साथ ही डीएम डा.नितिन बंसल ने लोगों से सोशल डिस्टेंस बनाए रखने की अपील की है।





जी हां इस समय पूरे देश में नोवेल कोरोना वायरस की दहशत दिन ब दिन बढ़ती रही है। हालांकि गोंडा जिले मे कोरोना वायरस से संक्रमित कोई भी मरीज अब तक सामने नहीं आया है फिर भी जिला प्रशासन इस संक्रामक बीमारी के फैलाव को रोकने के लिए हर जरूरी कदम उठा रहा है। 




मनकापुर विधानसभा क्षेत्र में एक व्यक्ति के कोरोना संक्रमित होने की सूचना मिली थी जिसपर प्रशासन ने तत्काल उस व्यक्ति को जिला अस्पताल ले जाकर उसकी जांच की। जांच में कोरोना का पुष्टि न होने पर प्रशासन ने राहत की सांस ली। जिला प्रशासन लगातार लोगों को इस खतरनाक वायरस से बचाव के लिए जागरूक करने मे जुटा हुआ है। 





डीएम डा. नितिन बंसल ने आवश्यक वस्तुओं की दुकानों को छोड़कर अन्य सभी प्रतिष्ठानों को बंद रखने के निर्देश जारी किये हैं। साथ ही अपने घरों में।लोगों को रहने को कहा है। डीएम डा.नितिन बंसल ने कहा कि लॉक डाउन के समय मेडिकल, सब्जी, दूध, किराना स्टोर समेत आवश्यक वस्तु से जुड़ी दुकाने खुली रहेंगी। डीएम ने लोगों को प्रशासन का सहयोग करने और जारी दिशा निर्देशों का पालन करने की अपील की है।










रिपोर्ट - अतुल कुमार यादव




Video:

आप हमसे यहां भी जुड़ सकते हैं
TheViralLines News

ईमेल : thevirallines@gmail.com
हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें : https://www.facebook.com/TVLNews
हमें ट्विटर पर फॉलो करें: : https://twitter.com/theViralLines
चैनल सब्सक्राइब करें : https://www.youtube.com/TheViralLines
Loading...

You may like

स्टे कनेक्टेड

आपके लिए

आम मुद्दे और पढ़ें

Please LIKE TVL News Page. Thank you