Ram Bahal Chaudhary,Basti
Share

गोंडा: सपा नेता टिंटू सिंह के भतीजे का शव मिलने से सनसनी, हत्या या सुसाइड? जांच में जुटी पुलिस

  • by: news desk
  • 01 September, 2020
गोंडा: सपा नेता टिंटू सिंह के भतीजे का शव मिलने से सनसनी, हत्या या सुसाइड? जांच में जुटी पुलिस

गोंडा: यूपी के गोंडा जिले में उमरीबेगमगंज थाना क्षेत्र के परास पट्टी गाँव के पास सपा नेता विजय सिंह उर्फ टिंटु सिंह के भतीजे की संदिग्ध परिस्तिथियों में नदी में तैरती लाश मिलने से गाँव मे सनसनी फैल गयी। इसकी सूचना पर मौके पर स्थानीय व सीओ तरबगंज पहुच जांच में जुट गई।पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज विधिक कार्यवाही में जुट गई है। वही मृतक के परिजन युवक की हत्या कर नदी में फेकने का आरोप लगा रहे है। वही अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज है पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने में बाद परिजनों की तहरीर पर कार्यवाही की बात कर रहे है।




जिले में उमरीबेगमगंज थाना क्षेत्र के सपा नेता विजय सिंह उर्फ टिंटु सिंह का भतीजा 18 बर्षीय राजवीर सिंह उर्फ राजू की लाश नदी में तैरती मिली है। जिसके बाद उमरीबेगमगंज थाने की पुलिस मौके पर पहुची और मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज जांच में जुट गई है। इस घटना के बाद घटना स्थल पर सीओ महावीर सिंह पहुच कर जांच शुरू किया। 




राजवीर सिंह की लाश मिलने के बाद परिजनों ने युवक की हत्या कर नदी में फेकने का आरोप लगाया है। बताते चले कि सपा नेता टिंटु सिंह,भाई लाठी सिंह व अन्य लोगो पर 3 अप्रैल पर आपसी विवाद के फायरिंग की थी जिसमे सपा नेता लाठी सिंह सहित दो लोगो की मौत हो गयी है। इस मामले में मृतक का भाई चश्मदीद गवाह है। वही जब इस बारे में मृतक के परिजनों से बात की गई तो उन्होंने बताया कि 18 बर्षीय राजवीर सिंह की लाश नदी में मिली है। युवक हत्या कर कुछ लोगो ने शव को नदी में फेंक दिया है शव को पोस्टमार्टम के लिए लाए है|




वही जब इस बारे में अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र कुमार से बात की गयी तो उन्होंने बताया कि उमरीबेगमगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत 18 बर्षीय युवक की लाश नदी में मिली है। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कार्यवाही में जुट गई है पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर पुलिस कार्यवाही करेंगी।








रिपोर्ट-अतुल कुमार यादव




Video:

आप हमसे यहां भी जुड़ सकते हैं
TheViralLines News

ईमेल : thevirallines@gmail.com
हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें : https://www.facebook.com/TVLNews
हमें ट्विटर पर फॉलो करें: : https://twitter.com/theViralLines
चैनल सब्सक्राइब करें : https://www.youtube.com/TheViralLines

You may like

स्टे कनेक्टेड

आपके लिए

आम मुद्दे और पढ़ें