Ram Bahal Chaudhary,Basti
Share

गोंडा: अयोध्या मामले पर फैसले को लेकर सरगर्मियां तेज, जिला प्रशासन अलर्ट, विवादित पोस्ट करने पर लगेगा रासुका

  • by: news desk
  • 08 November, 2019
गोंडा: अयोध्या मामले पर फैसले को लेकर सरगर्मियां तेज, जिला प्रशासन अलर्ट, विवादित पोस्ट करने पर लगेगा रासुका

गोंडा: अयोध्या मामले पर फैसले को लेकर जहां देश भर में गहमा गहमी की सरगर्मियां तेज है वहीं गोंडा जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक ने भी आने वाले फैसले को लेकर सामाजिक एकता के ताने बाने को बरकरार रखने के लिए जिद्दोजहद शुरू कर दी है । इस मामले को ध्यान में रखते हुए डीएम एसपी ने हिंदू मुस्लिम समुदाय से जुड़े सम्भ्रान्त लोगों के साथ बैठक कर अपील की गई कि सुप्रीम कोर्ट का फैसला जो भी आएगा उसपर शांति व्यवस्था आपसी भाईचारा और अमन चैन किसी भी सूरत में बिगड़नी नही चाहिए साथ ही चेतावानी भी देते हुए कहा कि अगर कोई भी माहौल को बिगाड़ने और सोशल मीडिया पर फैसले को लेकर विवादित टिप्पणी करने वालों पर रासुका के अंतर्गत कार्यवाही की जाएगी



 जनपद गोंडा में आगामी अयोध्या मामले पर आने वाला सर्वोच्च न्यायालय के फैसला को लेकर जिला प्रशासन व पुलिस प्रशासन ने कमर कस ली है। जिसे लेकर गोंडा डीएम डॉ नितिन बंसल व एसपी आरके नय्यर ने सभी राजनीतिक दलों व ज़िले केनहिंदू व मुस्लिम समाज के संगठनों के साथ वार्ता की जिसमें साम्प्रदायिक सौहार्द बनाए रखने की जिम्मेदारियों की भी शपथ दिलाई गयी ।




साथ ही एसपी ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि अगर कोई भी अयोध्या मामले को लेकर विवादित पोस्ट करता है तो उसके खिलाफ रासुका के तहत कार्यवाही करने में जरा भी दी नही की जाएगी साथ ही सोशल मीडिया पर अयोध्या मामले पर टिप्पणी करने से परहेज करने की अपील की । वहीं पुलिस इस संदेश को गाँव गाँव मे चौपाल लगाकर पहुँचा रही है ।




अयोध्या मामले को लेकर भले ही सरगर्मियां तेज हों लेकिन सुप्रीम कोर्ट के फैसले को लेकर सभी समुदाय व सभी वर्ग के लोगों की एक ही राय निकल कर सामने आई है कि सुप्रीम कोर्ट का जो भी फैसला आएगा वह हम सब को स्वीकार है और हम लोग शान्ति व्यवस्था,अमन चैन, सामाजिक सौहार्द को बिगड़ने नही देंगे।






रिपोर्ट - अतुल कुमार यादव



Video:

आप हमसे यहां भी जुड़ सकते हैं
TheViralLines News

ईमेल : thevirallines@gmail.com
हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें : https://www.facebook.com/TVLNews
हमें ट्विटर पर फॉलो करें: : https://twitter.com/theViralLines
चैनल सब्सक्राइब करें : https://www.youtube.com/TheViralLines
Loading...

You may like

स्टे कनेक्टेड

आपके लिए

Please LIKE TVL News Page. Thank you