the viral line
Ram Bahal Chaudhary,Basti
Share

गोंडा: डीआईजी डॉ राकेश सिंह ने पतंजलि योग समिति द्वारा निर्मित मास्क किया वितरण

  • by: news desk
  • 19 April, 2020
  • 0
 गोंडा: डीआईजी डॉ राकेश सिंह ने पतंजलि योग समिति द्वारा निर्मित मास्क किया वितरण

गोंडा: पतंजलि योग समिति के सिसई बहलोलपुर के तत्वाधान में योगाचार्य सुधांशु द्विवेदी के मार्गदर्शन में योग समिति के द्वारा निर्मित मास्क का वितरण डीआईजी देवीपाटन मंडल डॉ राकेश सिंह द्वारा आज प्राथमिक विद्यालय सिसई बहलोलपुर में किया गया।योग शिक्षक गौरव गुप्ता एवं उनकी टीम ने घर पर बने लगभग 900 मास्क बनाकर वितरण का शुभारंभ करवाया।





डीआईजी डॉ राकेश सिंह ने लोगों को कोरोनावायरस से बचाव एवं सोशल डिस्टेसिंग बनाए रखने के लिए लोगों को प्रेरित किया और कार्यक्रम स्थल पर उपस्थित ग्रामीणों को स्वनिर्मित मास्क बाटे। योगाचार्य सुधांशु द्विवेदी ने ग्रामीणों को नियमित योग प्राणायाम के साथ-साथ उचित आहार-विहार एवं नियमित रूप से गर्म पानी पीने के लिए लोगों को बताया।





योग शिक्षक ने बताया कि हम लोग यह सेवा का कार्य करते हैं और इसमें योग समिति के लोगों का पूर्ण सहयोग रहता है| साथ ही साथ हम लोग पूरे जिले में हम लोग पूरे टीम के तहत भोजन प्रसाद भी बटवाते हैं और उसमें  योगाचार्य सुधांशु द्विवेदी,ग्राम प्रधान जयनगरा लक्ष्मी नारायण पाठक,साक्षी अरोड़ा,आशीष गुप्ता जी का विशेष सहयोग रहता है




डीआईजी ने लोगों को घर में रहने एवं साबुन से अच्छी तरह हाथ होने के बारे में विस्तार पूर्वक बताया।समिति की तरफ से पूरे क्षेत्र में आज से अनवरत मास्क वितरण एवं लोगों को कोरोना वायरस से बचाव  के तरीके व आरोग्य सेतु एप्स के बारे में बताया जा रहा है।




कार्यक्रम में प्रधान जयनगरा लक्ष्मी नारायण पाठक हरिशंकर,आशीष गुप्ता,बंशीधर तिवारी,चंदन तिवारी, अजय श्रीवास्तव,नरेंद्र श्रीवास्तव, संतोष गुप्ता,शिवम पांडेय,छबीलाल वर्मा,संजय,सुशील पाठक,देवमणि श्रीवास्तव, श्रीप्रकाश पाठक,नीरज सिद्धार्थ,अनिल,बृजेश,मनीष,
सौरव आदि कई योग साधक एवं ग्रामीण मौजूद रहे।कार्यक्रम में इंटियाथोक थाना प्रभारी B.N.SINGH पूरी टीम के साथ मौजूद रहे|








Video:

आप हमसे यहां भी जुड़ सकते हैं
TheViralLines News

ईमेल : thevirallines@gmail.com
हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें : https://www.facebook.com/TVLNews
हमें ट्विटर पर फॉलो करें: : https://twitter.com/theViralLines
चैनल सब्सक्राइब करें : https://www.youtube.com/TheViralLines
Loading...

You may like

स्टे कनेक्टेड

आपके लिए