Ram Bahal Chaudhary
Ram Bahal Chaudhary,Basti
Share

फर्जी निकला छात्रा के अपहरण का मामला: नोएडा से प्रेमी संग भाग गई थी गोंडा ...परिजनों ने रचा अपहरण कांड

  • by: news desk
  • 17 September, 2021
फर्जी निकला छात्रा के अपहरण का मामला: नोएडा से प्रेमी संग भाग गई थी गोंडा ...परिजनों ने रचा अपहरण कांड

फर्जी निकला छात्रा के अपहरण का मामला

● नोएडा से अपहृत हुई लड़की गोंडा में हुई बरामद

● इज्जत बचाने के चक्कर में घर वालों ने रचा अपहरण कांड

● 1 दिन पहले प्रेमी के साथ फरार हुई थी छात्रा

● प्रेमी संग छात्रा को गोंडा से किया गया बरामद

● परिवार वालों ने लगाया था छात्रा का अपहरण किए जाने का आरोप



 गोंडा/नोएडाउत्तर प्रदेश के गौतमबुद्धनगर जिले में मार्निंग वाक के दौरान बीएससी छात्रा के अपहरण का मामला फर्जी निकला। गौतमबुद्धनगर जिले के नोएडा में 16 सितंबर की सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकली बीएससी फाइनल ईयर की छात्रा का अपहरण का मामला सामने आया था। छात्रा के अपहरण के मामले की जांच में जुटी पुल‍िस ने चौंकाने खुलासा किया है...पुल‍िस जांच में छात्रा के अपहरण का मामला फर्जी निकला। नोएडा से अपहृत हुई लड़की गोंडा में हुई बरामद...इज्जत बचाने के चक्कर में घर वालों ने रचा अपहरण कांड|



कल मॉर्निंग वॉक पर जाते समय लड़की के अपहरण करने का लगाया था आरोप...अंशुमान तिवारी नाम के लड़के के ऊपर है आरोप| गोंडा नगर कोतवाली पुलिस व ग्रेटर नोएडा पुलिस की संयुक्त टीम ने किया बरामद।



नोएडा पुल‍िस ने दावा क‍िया क‍ि छात्रा का अपहरण नहीं हुआ, बल्कि वह खुद अपने प्रेमी के चली गई थी। ऐसे में छात्रा के परिजनों ने अपनी इज्जत बचाने के चक्कर में अपहरण फर्जी कहानी रची थी। फ‍िलहाल पुल‍िस ने छात्रा को गोंडा से बरामद कर ल‍िया है।



बता दें कि'', थाना क्षेत्र बादलपुर क्षेत्र के ग्राम सादोपुर की झाल से कार सवार बदमाश बीएससी की छात्रा का अपहरण कर ले गए। घटना के दौरान छात्रा अपने भाई बहन के साथ मार्निंग वाक पर निकली थी। बदमाशों के अपहरण करने के दौरान भाई बहन ने उनका पीछा किया, लेकिन बदमाश बहन स्वाति को लेकर फरार हो गए। सरेआम छात्रा के अपहरण की इस घटना के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने जीटी रोड पर जाम लगा दिया और बादलपुर कोतवाली परिसर में जमकर नारेबाजी की। पुलिस से छात्रा की बरामदगी और आरोपितों को गिरफ्तार करने की मांग की थी।



थाना क्षेत्र बादलपुर ग्राम सादोपुर की झाल से अपहरण की सूचना पर तत्काल डीसीपी सेंट्रल नोएडा ने पुलिस बल के साथ घटनास्थल पहुँचकर निरीक्षण किया, घटना के अनावरण के लिए तत्काल 5 टीम गठित कर दी गई । प्रकरण में FIR पंजीकृत कर सभी पहलुओं की जांच की जा रही थी|



नोएडा पुल‍िस ने मोबाइल सर्विलांस की मदद से छात्रा की लोकेशन ट्रेस की और उसे खोज न‍िकाला।पुल‍िस ने पूछताछ में पाया क‍ि छात्रा के अपहरण का मामला पूरी तरह फर्जी है। क्‍योंक‍ि घटना के एक द‍िन पहले ही छात्रा खुद से अपने बॉयफ्रेंड के साथ घर से चली गई थी। पुल‍िस ने बताया क‍ि छात्रा के घरवालों ने इज्जत बचाने के चक्कर में अपहरण की झूठा कहानी रची दी थी। पुल‍िस ने छात्रा को प्रेमी संग गोंडा से बरामद किया है।


डीसीपी सेंट्रल हरीश चंदर ने बताया कि छात्रा के अपहरण का मामला पूरी तरह से फर्जी है। वह अपने प्रेमी के साथ चली गई थी। फ‍िलहाल छात्रा को उसके प्रेमी के साथ सकुशल बरामद कर लिया है। पुलिस पूछताछ में मामले की हकीकत सामने आ गई है और अपहरण का पूरा घटनाक्रम फर्जी है।



मेडिकल जांच में छात्रा के गर्भवती होने की पुष्टि हुई है। छात्रा ने गर्भपात कराने के लिए यह झूठी कहानी रची थी। बेहोशी की हालत में छात्रा को सलारपुर के पाली क्लीनिक में भर्ती कराने वाली महिला भी उसकी जानकार थी। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, छात्रा एक युवक के साथ लिव-इन में रह रही थी। चार महीने की गर्भवती छात्रा ने उसी युवक के साथ अपहरण का नाटक रचा था।







Video:

आप हमसे यहां भी जुड़ सकते हैं
TheViralLines News

ईमेल : thevirallines@gmail.com
हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें : https://www.facebook.com/TVLNews
हमें ट्विटर पर फॉलो करें: : https://twitter.com/theViralLines
चैनल सब्सक्राइब करें : https://www.youtube.com/TheViralLines

You may like

स्टे कनेक्टेड