Ram Bahal Chaudhary
Ram Bahal Chaudhary,Basti
Share

VIDEO: अखिलेश के 'समाजवादी विजय रथ यात्रा' पर बृजभूषण ने ले ली चुटकी, ......जनता तय कर चुकी है

  • by: news desk
  • 12 October, 2021
VIDEO: अखिलेश के 'समाजवादी विजय रथ यात्रा' पर बृजभूषण ने ले ली चुटकी, ......जनता तय कर चुकी है

लखनऊ:  बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव के 'समाजवादी विजय रथ यात्रा' पर तंज कसा है| उन्होंने कहा, अखिलेश हो कोई और विजय यात्रा निकाले ...जनता तय कर चुकी है बीजेपी ,योगी और मोदी| 




दरअसल,'''अखिलेश यादव के कानपुर से 'समाजवादी विजय यात्रा' निकालने के सवाल परबृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि,'' अखिलेश, ओवैसी या कोई और भी विजय यात्रा निकाले जनता तय कर चुकी है बीजेपी -योगी और मोदी। 




सपा मुखिया अखिलेश यादव ने विधानसभा चुनाव 2022 के लिए चुनावी बिगूल कानपुर से फूंक दिया।  समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने आज कानपुर से 'समाजवादी विजय यात्रा' निकाली। जाजमऊ गंगा पुल से अखिलेश यादव ने 'विजय रथ यात्रा' की मंगलवार की दोपहर शुरुआत कर दी। अखिलेश ने नोटबंदी के समय कानपुर देहात के झींझक में जन्मे खंजाची नाथ से 'विजय रथ यात्रा' को पार्टी का झंडा दिखाकर रवाना कराया। सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष ने रथ पर सवार होने के बाद हाथ हिलाते हुए सभी का अभिनंदन किया तो कार्यकर्ताओं ने जोरदार नारेबाजी की।



उन्होंने कहा कि प्रदेश में जब सपा की विजय यात्रा निकाली है, तब तब प्रदेश में परिवर्तन आया है। कहा, रथयात्रा के माध्यम से किसानों, बुजुर्गों का आशीर्वाद लेंगे। उन्होंने कहा कि लखीमपुर में किसानों के साथ कानून को भी कुचला गया है। उनका प्रतिनिधिमंडल लखीमपुर पीड़ित परिवारों से मिलने गया है। उन्होंने कहा कि कानपुर यूपी का औद्योगिक शहर है, यहां पर सरकार ने उद्योगों को ठप कर दिया है। इसलिए यात्रा की शुरुआत कानपुर से की गई है।



https://www.thevirallines.net/kanpur-news-uttar-pradesh-akhilesh-yadav-starts-samajwadi-vijay-rath-yatra-from-kanpur


अखिलेश यादव ने कहा कि,''समाजवादी पार्टी की ओर से लगातार जनता से आशीर्वाद लेने के लिए ये विजयरथ चलेगा। भाजपा की सत्ता जाने वाली है। हम जनता के बीच में विजयरथ यात्रा के माध्यम से जा रहे हैं जिससे उत्तर प्रदेश से भाजपा का सफाया हो...अखिलेश यादव ने कहा कि,''भाजपा ने गंगा मईया को धोखा दिया, जहां साफ होनी थी गंगा आज वैसी ही गंदी हैं। कानपुर बड़ा शहर है। यहां कारोबार, रोज़गार है। कानपुर के लोगों ने अपनी बर्बादी देखी है। भाजपा की केंद्र और उ.प्र. सरकार ने किसानों के साथ धोखा किया, रोज़गार छीने हैं, मंहगाई बढ़ी है|










Video:

आप हमसे यहां भी जुड़ सकते हैं
TheViralLines News

ईमेल : thevirallines@gmail.com
हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें : https://www.facebook.com/TVLNews
हमें ट्विटर पर फॉलो करें: : https://twitter.com/theViralLines
चैनल सब्सक्राइब करें : https://www.youtube.com/TheViralLines

You may like

स्टे कनेक्टेड