Ram Bahal Chaudhary
Ram Bahal Chaudhary,Basti
Share

गोंडा: जिले में फूटा कोरोना बम, एक दिन में मिले 175 कोविड पॉजिटिव

  • by: news desk
  • 20 January, 2022
  • 22
गोंडा: जिले में फूटा कोरोना बम, एक दिन में मिले 175 कोविड पॉजिटिव

गोंडा:  गोंडा जिले में कोरोना का संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है| जिले में आज  175 नए कोरोना के मरीज मिले| जिले में सक्रिय कोरोना संक्रमितों की संख्या अब 617 तक पहुंच गई है।64 मरीज कोरोना से ठीक होकर हुए डिस्चार्ज।



 वही गोंडा जिले में कोरोना संक्रमण के मद्देनजर कोरोना संक्रमित मरीजों के इलाज के लिए ई संजीवनी पोर्टल एवं ई संजीवनी ऐप की व्यवस्था की गई है। इस सुविधा के तहत कोरोना संक्रमण काल में संक्रमित व्यक्ति घर पर रहते हुए चिकित्साधिकारी से ऑनलाइन परामर्श ले सकते हैं।



इसके लिए कलेक्ट्रेट स्थित कोविड कमांड एंड कंट्रोल सेंटर में चिकित्साधिकारी डॉक्टर शिवांगी राज एवं डॉक्टर तविश महमूद खान को नियुक्त किया गया है। जिलाधिकारी मार्कण्डेय शाही ने बताया कि कोविड संक्रमण को देखते हुए मरीजों की सुविधा के लिए व्यवस्था की गई है।



उन्होंने कोरोना मरीजों से अपील की है कि अत्यंत आवश्यक होने पर ही अस्पताल जाएं। अन्यथा ई संजीवनी ओपीडी का सहारा लें। ई संजीवनी ओपीडी का समय प्रातः 9:00 बजे से 5:00 बजे तक है। मरीज उक्त समय में चिकित्साधिकारी से अपना उपचार प्राप्त कर सकते है।


उन्होंने कहा कि आवश्यक होने पर मोबाइल नंबर 9454419055 पर संपर्क करके चिकित्सा सहायता ले सकते हैं। उन्होंने बताया कि ई संजीवनी पोर्टल पर कोई भी व्यक्ति घर बैठे स्वास्थ संबंधी परामर्श प्राप्त कर सकता है। यह सुविधा नि:शुल्क है।

आप हमसे यहां भी जुड़ सकते हैं
TVL News

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें : https://www.facebook.com/TVLNews
चैनल सब्सक्राइब करें : https://www.youtube.com/TheViralLines
हमें ट्विटर पर फॉलो करें: https://twitter.com/theViralLines
ईमेल : thevirallines@gmail.com

You may like

स्टे कनेक्टेड