Ram Bahal Chaudhary
Ram Bahal Chaudhary,Basti
Share

भूपेंद्र पटेल ने ली गुजरात के मुख्यमंत्री पद की शपथ, PM मोदी -अमित शाह ने दी बधाई

  • by: news desk
  • 13 September, 2021
भूपेंद्र पटेल ने ली गुजरात के मुख्यमंत्री पद की शपथ,  PM मोदी -अमित शाह ने दी बधाई

गांधीनगर: भूपेंद्र पटेल ने राज भवन में गुजरात के नए मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ग्रहण की ।  पटेल ने गुजरात के 17वें मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ ली| केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शपथ ग्रहण समारोह के बाद गुजरात के नए मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल को बधाई दी। इस समारोह में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर समेत बीजेपी शासित राज्यों के मुख्यमंत्री भी मौजूद रहे।



प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजरात के नए मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल को ट्वीट कर बधाई दी। पीएम ने लिखा कि भूपेंद्र भाई को गुजरात के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने पर बधाई। मैं उन्हें वर्षों से जानता हूं और उनका अनुकरणीय कार्य देखा है, चाहे वह भाजपा संगठन में हो या नागरिक प्रशासन और सामुदायिक सेवा में। वह निश्चित रूप से गुजरात के विकास पथ को समृद्ध करेंगे।


पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि सीएम के रूप में अपने पांच वर्षों के दौरान, विजय रूपाणी ने कई लोगों को आकांक्षाओं के अनुरूप कार्य किया। उन्होंने समाज के सभी वर्गों के लिए अथक परिश्रम किया। मुझे विश्वास है कि वह आने वाले समय में भी जनसेवा में अपना योगदान देते रहेंगे।


गांधीनगर में केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा,''गुजरात के नए मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने आज शपथ ग्रहण की। मुझे पूरी आशा है कि उनका नेतृत्व सफल होगा और अगले चुनाव में भाजपा की सरकार पहले से अधिक वोट लेकर बनेगी। भूपेंद्र पटेल भाजपा के ज़मीन से जुड़े हुए कार्यकर्ता हैं|



पहली बार विधायक, कभी मंत्री भी नहीं रहे भूपेंद्र पटेल

भूपेंद्र पटेल इससे पहले राज्य सरकार में मंत्री भी नहीं रहे और पहली बार ही विधायक चुनकर आए हैं। सिविल इंजीनियरिंग में डिप्लोमा रखने वाले पटेल पूर्व मुख्यमंत्री आनंदीबेन पटेल के करीबी माने जाते हैं. आनंदीबेन 2012 में इसी सीट से चुनाव जीती थीं।



आप हमसे यहां भी जुड़ सकते हैं
TheViralLines News

ईमेल : thevirallines@gmail.com
हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें : https://www.facebook.com/TVLNews
हमें ट्विटर पर फॉलो करें: : https://twitter.com/theViralLines
चैनल सब्सक्राइब करें : https://www.youtube.com/TheViralLines

You may like

स्टे कनेक्टेड