Share

पहली बार 'पटौदी पैलेस' में होगा एक शो लांच l

  • by: news desk
  • 04 October, 2019
पहली बार 'पटौदी पैलेस' में होगा एक शो लांच l

भारतीय टेलीविजन के इतिहास में पहली बार, भारत के सबसे शानदार महल,‘पटौदी पैलेस’ में एक शो लांच होगा l यह देखना दिलचस्प होगा की कैसे नवाब सैफ अली खान के घर छोटे परदे के नवाब अपना शो लांच करेंगे l  



हमने इस शो का पहला टीज़र देखा है, जहां कहानी एक युवा, सौम्‍य,खूबसूरत नवाब अमन जुनैद खान केआस-पास घूमती है, जिस पर एक बुरे जिन्‍न का साया है। अदिति शर्मा (रोशनी), जोकि एक तवायफ कीबेटी है, वह अच्‍छी सोच की है, लेकिन क्‍या वह अमन को जिन्‍न की बुरी आत्‍मा से बचा पायेगी?



इतने रोमांचक नवाब के जल्‍द ही टेलीविजन परदे पर जल्‍द आने के साथ, इस शो को लॉन्‍च करने के लियेअसली नवाबों के वास्‍तविक घर ‘पटौदी पैलेस’ से बेहतर भला कौन-सी जगह हो सकती है! 



इस ‘पटौदी पैलेस’ का इब्राहिम कोठी भी कहा जाता है। यह पूर्व के राजशाही पटौदी परिवार की हरियाणा राज्‍य के गुड़गांव में स्थित महल है। इस महल अभी उनके बेटे और जाने-माने बॉलीवुड एक्‍टर सैफ अली खान की देखरेख में हैं। अपनी समृद्ध विरासत के लिये मशहूर, यह ‘पटौदी महल’ भारत के सबसे राजसीठिकानों में से एक है और हम अपने नवाब अमन को आगामी जादुई शो ‘ये जादू है जिन्‍न का’ को लॉन्‍चकरते हुए देखेंगे।



यह शो दर्शकों को अमन और रोशनी की प्रेम कहानी के परियों जैसी दुनिया में ले जाने का वादा करता है।अरे वाह, यह शानदार दृश्‍य देखने का हमे बेसब्री से इंतजार है!



‘ये जादू है जिन्‍न का’ जल्‍द आ रहा है स्‍टारप्‍लस पर!


Loading...

You may like

स्टे कनेक्टेड