Ram Bahal Chaudhary,Basti
Share

जनता के मुद्दों को लोकसभा में मजबूती से उठायेगी सपा : अखिलेश यादव

  • by: news desk
  • 11 June, 2024
जनता के मुद्दों को लोकसभा में मजबूती से उठायेगी सपा : अखिलेश यादव

सैफई: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि देश की जनता ने लोकसभा चुनाव में संविधान और लोकतंत्र बचाने के लिए वोट किया है। प्रदेश की जनता ने लोकसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी को देश की तीसरी सबसे बड़ी पार्टी बनाया है। अब जनता के प्रति समाजवादियों की और ज्यादा जिम्मेदारी बढ़ गयी है। समाजवादी पार्टी जनता के मुद्दों को लोकसभा में मजबूती से उठायेगी।     



सैफई में आज पत्रकारों से बात करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि जनता ने समाजवादी पार्टी पर भरोसा जताया है। उन्होंने कहा कि हम इस भरोसे को और मजबूत बनायेंगे। जनता के मुद्दों के लिए संघर्ष करेंगे। समाजवादी पार्टी बाबा साहब डॉ0 भीमराव अम्बेडकर के सिद्धांतों, डॉ0 राममनोहर लोहिया के विचारों और नेताजी श्री मुलायम सिंह यादव के संघर्ष के रास्ते पर उनकी नीतियों पर चलते हुए समाज के सभी वर्गों को जोड़कर साथ लेकर चलेगी। उनके हितों के लिए लड़ेगी। 



अखिलेश यादव ने कार्यकर्ताओं और नेताओं को पार्टी की ऐतिहासिक जीत के लिए बधाई देते हुए कहा कि सबकी मेहनत और जनता के भरोसे ने समाजवादी पार्टी को बहुत बड़ी ताकत और जिम्मेदारी दी है। समाजवादी पार्टी लोकसभा में बढ़ती महंगाई, बेरोजगारी, जनता के साथ हो रहे अन्याय, अत्याचार, नौजवानों के लिए नौकरी, रोजगार के मुद्दें को उठायेगी।  



 अखिलेश यादव ने एक बार फिर सेना की अग्निवीर योजना को समाप्त करने की मांग करते हुए कहा कि नौजवानों को सेना में पहले की तरह पक्की नौकरी मिलनी चाहिए। उन्होंने कहा कि अब संसद में संविधान और लोकतंत्र की बात होगी। 



 अखिलेश यादव ने मैनपुरी लोकसभा क्षेत्र और करहल विधानसभा क्षेत्र की जनता, नेताओं और कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। इससे पहले, अखिलेश यादव ने सोमवार सायं सैफई पहुंचे उन्होंने नेताजी श्री मुलायम सिंह यादव की समाधि स्थल पर पहुंच कर लोकसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी की ऐतिहासिक जीत को नेताजी के श्रीचरणों में समर्पित किया।  अखिलेश यादव नेताजी के समाधिस्थल पर पुष्पांजलि अर्पित करते हुए भावुक हो गये। उन्होंने कहा कि आज नेताजी होते तो बहुत गौरवान्वित होते।




आप हमसे यहां भी जुड़ सकते हैं
TVL News

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें : https://www.facebook.com/TVLNews
चैनल सब्सक्राइब करें : https://www.youtube.com/TheViralLines
हमें ट्विटर पर फॉलो करें: https://twitter.com/theViralLines
ईमेल : thevirallines@gmail.com

You may like

स्टे कनेक्टेड

विज्ञापन