Ram Bahal Chaudhary,Basti
Share

नेहा भसीन का बहुप्रतीक्षित गाना 'फुरकत' अब रिलीज हो गया है, प्रशंसकों को संगीत से लेकर उनकी शानदार वेशभूषा और लोकेशंस तक सब कुछ पसंद है

  • by: news desk
  • 17 May, 2024
नेहा भसीन का बहुप्रतीक्षित गाना 'फुरकत' अब रिलीज हो गया है, प्रशंसकों को संगीत से लेकर उनकी शानदार वेशभूषा और लोकेशंस तक सब कुछ पसंद है

नई दिल्ली:  टीज़र पहले दर्शकों के बीच बड़ी प्रत्याशा पैदा करने में कामयाब रहा था और अब जब गाना रिलीज़ हो गया है, तो नेटिज़न्स को लगता है कि यह वास्तव में एक विस्फोटक 'धमाकेदार' ट्रैक है।  नेहा के पास उनके प्रतिष्ठित संगीत वीडियो के प्रशंसकों की एक बड़ी संख्या है और कहने की जरूरत नहीं है कि हर कोई वास्तव में 'फुरकत' से आश्चर्यचकित है।  गाने के उदासी भरे माहौल से लेकर सुरम्य स्थानों और ट्रेंडसेटिंग वेशभूषा तक, सब कुछ सही कारणों से चर्चा का विषय बना हुआ है।



फुरकत एक विशेष नव शैली का पावर बैलेड है जिसमें दिलरुबा (इसराज) जैसे अलौकिक जातीय तत्वों के साथ मजबूत डबस्टेप बैकबीट का मिश्रण है।  हमें आधुनिक संगीत निर्माण के साथ एक भावपूर्ण धुन देखने को मिलती है और यह समीर उद्दीन द्वारा बनाया गया एक अनूठा संयोजन है।  नेहा की गहरी और कर्कश आवाज में जूनो द्वारा लिखे गए अलगाव और एकतरफा प्यार के हृदयविदारक गीत 'फुरकत' को एक सनसनीखेज, घातक संयोजन बनाते हैं। 



 वीडियो को महाराष्ट्र के वाई की खूबसूरत लोकेशन पर शूट किया गया है।  बंजर पहाड़ वीरानी और अलगाव की भावना को काव्यात्मक ढंग से सफलतापूर्वक चित्रित करते हैं।  धूप में डूबी झील और विशाल परिदृश्य अपने दिल का दर्द बयां करते हैं और नेहा भसीन अपने ट्रेडमार्क हाई फैशन पहनावे में गाने को इमोशनल कर रही हैं।नेहा के साथ, जो अपने सर्वश्रेष्ठ तत्व में नजर आ रही हैं, इस गाने में युवा प्रतिभा सौम्या कांबले भी हैं, जो भारत की सर्वश्रेष्ठ डांसर की विजेता हैं।वह क्लासिक नियो बेली डांस करती नजर आ रही हैं और जिस तरह से यह पॉप और लॉक से मिलता है वह हमें बहुत पसंद है।


गाने को मिले अच्छे रिस्पॉन्स के बारे में नेहा ने कहा, "मैं संगीत बनाने के लिए जीता हूं और प्रतिष्ठित, काव्यात्मक और लुभावने संगीत वीडियो बनाना एक जुनून है। मेरे लिए संगीत दृश्य भी है।


समीर उद्दीन के निर्देशन में प्रदर्शन करना एक शानदार अनुभव था।  मेरे लिए फैशन कला है और फुरकत की खूबसूरत रचना विस्मयकारी है और सारी मेहनत रंग ला रही है।  प्रशंसक खुश हैं और सौम्या जैसी युवा प्रतिभा को प्रदर्शित करना सौभाग्य की बात है।  "यहां नेहा भसीन को एक बार फिर सबसे अविश्वसनीय और सहज तरीके से शानदार प्रदर्शन करने के लिए बधाई दी जा रही है। हम उनके भविष्य के प्रयासों में और अधिक सफलता की कामना करते हैं।  अधिक अपडेट के लिए बने रहें।


आप हमसे यहां भी जुड़ सकते हैं
TVL News

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें : https://www.facebook.com/TVLNews
चैनल सब्सक्राइब करें : https://www.youtube.com/TheViralLines
हमें ट्विटर पर फॉलो करें: https://twitter.com/theViralLines
ईमेल : thevirallines@gmail.com

You may like

स्टे कनेक्टेड

विज्ञापन