Ram Bahal Chaudhary
Ram Bahal Chaudhary,Basti
Share

वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स की नई फिल्म 'पंख' होगी विदेशी धरती पर शूट

  • by: news desk
  • 06 May, 2022
वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स की नई फिल्म 'पंख' होगी विदेशी धरती पर शूट

नई दिल्ली: भोजपुरी इंडस्ट्री का दायरा दिन-प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है। सिर्फ हमारे देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी अब भोजपुरी फिल्में देखी जाने लगी है। इतना ही नहीं भोजपुरी इंडस्ट्री की कई बड़ी फिल्मों की शूटिंग भी अब मेकर्स विदेशी लोकेशन पर ही करते हैं। ऐसे में भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री सबसे भरोसेमंद म्यूजिक कंपनी वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भी अपनी नई फिल्म की शूटिंग विदेशी लोकेशन पर करने की पूरी तैयारी कर ली है। 



रत्नाकर कुमार प्रस्तुत वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड के बैनर तले बनने जा रही भोजपुरी फिल्म 'पंख' की शूटिंग इसी महीने यानी की मई माह में शुरू होने वाली है। फिल्म की कहानी के अनुसार पंख की शूटिंग विदेशी सरजमीं पर की जाएगी। क्योंकि फिल्म की सिचुएशन विदेशी लोकेशन से मैच करती है। 




फिल्म के मुख्य कलाकारों में रीना रानी, श्वेता महारा, सबा खान, माही श्रीवास्तव, शशि रंजन हैं। इनके अलावा फिल्म में कई और कलाकार है जिनके नामों की घोषणा जल्द ही की जाएगी। फिल्म के निर्माता रत्नाकर कुमार और सह निर्माता कुलदीप श्रीवास्तव हैं। फिल्म का निर्देशन अपने यूनिक स्टाइल के लिए जाने जाने वाले निर्देशक पराग पाटिल करेंगे। फ़िल्म का म्यूजिक आर्या शर्मा देंगे। फिल्म का पीआर डब्ल्यूडब्ल्यूआर टीम कर रही है।




आप हमसे यहां भी जुड़ सकते हैं
TVL News

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें : https://www.facebook.com/TVLNews
चैनल सब्सक्राइब करें : https://www.youtube.com/TheViralLines
हमें ट्विटर पर फॉलो करें: https://twitter.com/theViralLines
ईमेल : thevirallines@gmail.com

You may like

स्टे कनेक्टेड