Ram Bahal Chaudhary,Basti
Share

हिमाचल प्रदेश : धर्मशाला में पंजाबी गायक मनमीत सिंह का शव बरामद, भारी बारिश व भूस्खलन की चपेट में आने से हुई मौत

  • by: news desk
  • 14 July, 2021
हिमाचल प्रदेश : धर्मशाला में पंजाबी गायक मनमीत सिंह का शव बरामद, भारी बारिश व भूस्खलन की चपेट में आने से हुई मौत

धर्मशाला:हिमाचल प्रदेश में बारिश और भूस्खलन के बीच एक बुरी खबर सामने आई है। यहां बारिश और भूस्खलन के कारण पंजाबी सूफी गायक मनमीत सिंह की मौत हो गई है।  धर्मशाला में पंजाब के मशहूर सूफी गायक मनमीत सिंह का करेरी लेक के नजदीक शव बरामद हुआ है।  पुलिस ने पंजाबी गायक मनमीत सिंह का शव बरामद किया है। नाले में अचानक बाढ़ आने से इन्‍हें संभलने का मौका नहीं मिला। 




एसएचओ विपिन कुमार ने बताया, "ये 11 तारीख को करेरी झील की तरफ घूमने गए थे। नीचे आते समय इनका पैर फिसलने से ये नदी में बह गए। स्थानीय लोगों की मदद से शव बरामद किया गया है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को दिया जाएगा।



बताया जा रहा है 30 वर्षीय मनमीत सिंह अपने सगे भाई व चार से पांच अन्‍य दोस्‍तों के साथ करेरी लेक की तरफ घूमने के लिए निकले थे व यहीं ठहरे हुए थे। धर्मशाला में हुई भारी बारिश व भूस्खलन ने पंजाबी सूफी गायक मनमीत सिंह को भी निगल गया। 




पंजाबी सूफी गायक मनमीत सिंह अपने दोस्तों के साथ हिमाचल धर्मशाला घूमने आए थे और यहां से करेरी झील के प्राकृतिक नजारों का लुत्फ लेने के लिए निकल गए थे। रविवार को मनमीत सिंह अपने दोस्तों के साथ वहीं पर रुके और सुबह लौटते वक्त नाला पार करते वक्त वह पानी में बह गए। इस हादसे के बाद उनका कोई पता नहीं चल रहा था उनका शव पानी का बहाव कम होने पर वहां बरामद कर लिया गया। 


आप हमसे यहां भी जुड़ सकते हैं
TheViralLines News

ईमेल : thevirallines@gmail.com
हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें : https://www.facebook.com/TVLNews
हमें ट्विटर पर फॉलो करें: : https://twitter.com/theViralLines
चैनल सब्सक्राइब करें : https://www.youtube.com/TheViralLines

You may like

स्टे कनेक्टेड

आपके लिए