Ram Bahal Chaudhary
Ram Bahal Chaudhary,Basti
Share

दिल्ली में डबल मर्डर: शाहदरा में सास और बहू की चाकू घोंपकर हत्या

  • by: news desk
  • 16 August, 2022
दिल्ली में डबल मर्डर: शाहदरा में सास और बहू की चाकू घोंपकर हत्या

नई दिल्ली: दिल्ली के शाहदरा इलाके में अज्ञात हमलावरों ने एक महिला और उसकी सास की चाकू मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने यह जानकारी दी। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि पीड़ितों की पहचान डॉली रॉय (45) और उनकी सास विमला देवी (70) के रूप में हुई है।



जानकारी के अनुसार, शाहदरा के वेलकम थाना इलाके के सुभाष पार्क में गली नंबर 12 में 45 साल की महिला  और उसकी सास (70) की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। 



पुलिस के अनुसार, सास -बहू घर में अकेली थीं, जबकि दोनों बेटे सार्थक राय और शशांक राय मसूरी और ऋषिकेश गए हुए थे। मंगलवार तड़के दोनों भाई वापस आए तो घर पर काफी देर तक दरवाजा खटखटाने के बाद भी नहीं खुला। दोनों भाइयों ने दूसरी चाबी से दरवाजा खोला। 



देखा तो अंदर मां और दादी की खून से लहूलुहान शव पड़े थे। घर से रखी अलमारी टूटी पड़ी थी, ज्वेलरी और कैश भी गायब था। पुलिस ने बताया कि बदमाशों ने घर के पालतू कुत्ते को बांधकर वारदात को अंजाम दिया।



डीसीपी नॉर्थ ईस्ट संजय सेन ने बताया,''डबल मर्डर केस में संदिग्ध की पहचान कर उसे हिरासत में ले लिया गया है। घटना के पीछे का मकसद डकैती है, आरोपी परिवार को जानता है। आगे की पूछताछ जारी है|





आप हमसे यहां भी जुड़ सकते हैं
TVL News

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें : https://www.facebook.com/TVLNews
चैनल सब्सक्राइब करें : https://www.youtube.com/TheViralLines
हमें ट्विटर पर फॉलो करें: https://twitter.com/theViralLines
ईमेल : thevirallines@gmail.com

You may like

स्टे कनेक्टेड