Ram Bahal Chaudhary,Basti
Share

राजकुमार राव-नुशरत भरूचा अभिनीत फिल्म छलांग का टाइटल ट्रैक 'ले छलांग' हुआ रिलीज़

  • by: news desk
  • 06 November, 2020
राजकुमार राव-नुशरत भरूचा अभिनीत फिल्म छलांग का टाइटल ट्रैक 'ले छलांग' हुआ रिलीज़

नई दिल्ली: आगामी  सोशल कॉमेडी 'छलांग' के निर्माताओं ने आज इस फिल्‍म का बहुप्रतीक्षित  टाइटल ट्रैक – 'ले छलांग' को लॉन्‍च कर दिया है। इस फिल्‍म के नये गाने  'केयर नी करदा' और 'तेरी चूड़ियां' पहले से ही प्रशंसकों के दिलों पर राज  कर रहे हैं और अब यह नया टाइटल ट्रैक धूम मचाने के लिये तैयार है। 



इस दमदार  एनर्जेटिक गाने को लव रंजन ने लिखा है और इसे कम्‍पोज किया है मशहूर  म्‍यूजिक कम्‍पोजर हितेश सोनिक ने। इस गाने को दिग्‍गज गायक दलेर मेंहदी ने  गाया है और इसे राजकुमार राव, नुशरत भरूचा और जीशान अयूब पर फिल्‍माया गया  है। यह गाना अपने थिरकाने वाले म्‍यूजिक के साथ आपको निश्चित रूप से डांस  करने पर मजबूर कर देगा। तो, सबसे लंबी छलांग लगाने के लिये और अपने पुराने  अच्‍छे पीटी क्‍लासेस के समय को याद करने के लिये तैयार हो जाईये। 




इस सुपर एनर्जेटिक साउंडट्रैक के बारे में बताते हुये निर्देशक हंसल मेहता ने कहा,  ''ले छलांग इस फिल्‍म का मेरा पसंदीदा गाना है। यह गाना ट्रांसफॉर्मेशन,  भरोसे और दृढ़ निश्‍चय के बारे में है। यह गाना मुझे हमेशा प्रेरित करता  है। दलेर मेंहदी ने इसे पूरे जुनून और एनर्जी के साथ गाया है और लव रंजन  द्वारा इसे खूबसूरती से लिखा गया  है।'' 




म्‍यूजिक कम्‍पोजर हितेश सोनिक ने कहा,  ''ले छलांग एक प्रेरणादायक गाना है, जो फिल्‍म की मूल थीम को परिभाषित  करता है। यह गाना मेरे लिये इसलिये और भी खास भी बन गया है, क्‍योंकि दलेर  मेंहदी जी ने मेरे कम्‍पोजिशन को गाया है। उनके जैसी कोई और आवाज नहीं है।  उनकी आवाज दमदार है और वह दिल से गाते हैं। लव और मैंने कुछ गानों पर एकसाथ  काम किया है और उनके साथ काम करके बहुत मजा आता है। यदि यह गाना लोगों की  भावनाओं को छूता है और उन्‍हें प्रेरित करता है, तो यह हमारे लिये एक बड़ा  पुरस्‍कार होगा। इससे हमें इस तरह के और भी गाने बनाने की प्रेरणा मिलेगी। 




हंसल  मेहता द्वारा निर्देशित, इस‍ फिल्‍म को लव फिल्‍म्‍स प्रोडक्‍शन ने बनाया  है। इस फिल्‍म के प्रस्‍तुतकर्ता हैं गुलशन कुमार और भूषण कुमार एवं इसके‍  निर्माता अजय देवगन, लव रंजन और अंकुर गर्ग हैं। भारत और 200 से ज्‍यादा  देशों एवं क्षेत्रों के प्राइम सदस्‍य इस‍ दिवाली 13 नवंबर को छलांग  स्‍ट्रीम कर सकते हैं, सिर्फ अमेज़न प्राइम वीडियो पर। इसकी पेशकश द ग्रेट  इंडियन फेस्टिवल के‍ लिये फेस्टिवल लाइन अप के रूप में की जा रही है। 






आप हमसे यहां भी जुड़ सकते हैं
TheViralLines News

ईमेल : thevirallines@gmail.com
हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें : https://www.facebook.com/TVLNews
हमें ट्विटर पर फॉलो करें: : https://twitter.com/theViralLines
चैनल सब्सक्राइब करें : https://www.youtube.com/TheViralLines
Loading...

You may like

स्टे कनेक्टेड

आपके लिए