Ram Bahal Chaudhary,Basti
Share

रितेश सिधवानी को माना जाता है इंडस्ट्री का सर्वश्रेष्ठ रचनात्मक निर्माता

  • by: news desk
  • 14 May, 2020
रितेश सिधवानी को माना जाता है इंडस्ट्री का सर्वश्रेष्ठ रचनात्मक निर्माता

नई दिल्ली: एक व्यक्ति की रचनात्मक दृष्टि को उसके अनोखे आईडिया से बखूबी परखा जा सकता है और जब इस आईडिया का परिणाम सफल परियोजनाओं की एक विशाल श्रृंखला के रूप में मिलता है, तो इसका श्रेय दूरदर्शी को जाता है। विशिष्ट दृष्टि वाले रचनाकार रितेश सिधवानी ने कई कॉन्सेप्ट्स को वास्तविकता में बदल दिया है और हमें पाथब्रेकिंग कंटेंट प्रदान किये है।




पटकथा लेखन को अंजाम देने से ले कर और लेखकों व निर्देशकों के साथ बेहतरीन मेल-जोल के साथ, रितेश संबंधित और प्रैक्टिकल प्रोजेक्ट्स को देखने वाले दर्शकों की अपरंपरागत और अद्वितीय मांगों को पूरा करने में सक्षम रहे हैं। मेड इन हेवन, इनसाइड एज, मिर्जापुर जैसे ओटीटी शो हों या ज़िंदगी ना मिलेगी दोबारा, दिल धड़कने दो, गली बॉय जैसी फिल्में, रितेश मनोरंजन की रेस में हमेशा सबसे आगे रहे हैं और कुछ बेहद मनोरंजक कंटेंट पेश किये हैं।





यह मानना गलत नहीं होगा कि रितेश के पास सबसे ज्यादा तराशा हुआ और आधुनिक रचनात्मक दिमाग है। उनके पास उत्कर्ष दृष्टि है जो उनकी फिल्मों को विशिष्ट बनाते हैं। कुछ बेहतरीन परियोजनाओं पर क्रेडिट का निर्माण करने के साथ, रितेश बॉलीवुड में बेजोड़ कैरियर का आनंद ले रहे हैं।



पहले से ही प्रभावशाली प्रॉजेक्ट्स पर काम कर रहे, रितेश के पास 2020 में दर्शकों के लिए बहुत कुछ है, जिसमें एक बॉक्सर की भूमिका में फरहान अख्तर अभिनीत तूफ़ान हैं और दक्षिण के सुपरस्टार यश द्वारा अभिनीत केजीएफ चैप्टर 2 शामिल है।



यह उनकी सहज और फिल्म बनाने की समझ है जिसने हमें ऐसी कहानियाँ दी हैं जो हमारा दिल जीत लेती हैं, विशेषकर इस महामारी में जब सब कुछ थम सा गया है। उनकी दृष्टि को सलाम है जो नई चीजों को अप्राप्य करने की उनकी आदत और गुणात्मक कंटेंट प्रदान करने की दिशा में काम करती है।





आप हमसे यहां भी जुड़ सकते हैं
TheViralLines News

ईमेल : thevirallines@gmail.com
हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें : https://www.facebook.com/TVLNews
हमें ट्विटर पर फॉलो करें: : https://twitter.com/theViralLines
चैनल सब्सक्राइब करें : https://www.youtube.com/TheViralLines
Loading...

You may like

स्टे कनेक्टेड

आपके लिए

आम मुद्दे और पढ़ें

Please LIKE TVL News Page. Thank you