Ram Bahal Chaudhary,Basti
Share

IFFI में फ़िल्म प्रदर्शित होना सम्मान की बात: कार्तिक आर्यन

  • by: news desk
  • 22 November, 2021
IFFI में फ़िल्म प्रदर्शित होना सम्मान की बात: कार्तिक आर्यन

नई दिल्‍ली : “इस बार इफ्फी में अपनी फिल्‍म के प्रदर्शन के दौरान मौजूद रहकर मुझे बड़ी खुशी हो रही है। इससे पहले मैं यहां केवल प्रशंसक के रूप में आया था।”यह बात अभिनेता कार्तिक आर्यन ने 52वें इफ्फी के दौरान मीडिया के साथ बातचीत के दौरान कही। उन्‍होंने फिल्‍म समारोह के आयोजन के लिए किए गए प्रबंधों पर प्रसन्‍नता प्रकट की।



कार्तिक आर्यन की फिल्‍म ''धमाका '' इस फिल्‍म समारोह के ओटीटी खण्‍ड में प्रदर्शित की जा रही है। कार्तिक आर्यन ने कहा, “यह बेहद रोमांचकारी फिल्‍म है आप इसका आनंद लेंगे।” उन्‍होंने आज भारतीय अंतर्राष्‍ट्रीय फिल्‍म समारोह, गोवा का दौरा किया।



उन्‍होंने कहा कि वह थिएटर स्‍क्रीन्‍स के  साथ ही साथ ओटीटी पर भी फिल्‍में प्रदर्शित किए जाने का समर्थन करते हैं, क्‍योंकि आजकल लोगों की पहुंच जिस किसी प्‍लेटफॉर्म तक हो, वह उसी पर फिल्‍म देख लेते हैं।



धमाका एक घंटा 44 मिनट की रोमांच से भरपूर फिल्‍म है, जिसे 360 डिग्री टेक्‍नीक का इस्‍तेमाल करते हुए शूट किया गया है। इस फिल्‍म का निर्देशन राम माधवानी ने किया है।



 कार्तिक आर्यन ने बताया, “इस फिल्‍म की शूटिंग के दौरान 8 से 10 कैमरों ने मुझ पर फोकस कर रखा था।”



धमाका नेटफ्लिक्‍स पर प्रदर्शित की जा रही है और उसे ब्रिक्‍स फिल्‍म्‍स के अंग के रूप में इफ्फी में प्रदर्शित किया जाएगा। यह पहला अवसर है, जब भारत के साथ-साथ ब्राजील, रूस, चीन, दक्षिण अफ्रीका सहित पांच ब्रिक्‍स देशों की फिल्‍में इफ्फी के साथ ब्रिक्‍स फिल्‍म समारोह के माध्‍यम से प्रदर्शित की जाएंगी।










आप हमसे यहां भी जुड़ सकते हैं
TheViralLines News

ईमेल : thevirallines@gmail.com
हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें : https://www.facebook.com/TVLNews
हमें ट्विटर पर फॉलो करें: : https://twitter.com/theViralLines
चैनल सब्सक्राइब करें : https://www.youtube.com/TheViralLines

You may like

स्टे कनेक्टेड