Ram Bahal Chaudhary
Ram Bahal Chaudhary,Basti
Share

सोनू सूद के घर और दफ्तर पर इनकम टैक्स का छापा, IT ने सोनू सूद से जुड़े छह जगहों पर किया सर्वे

  • by: news desk
  • 15 September, 2021
सोनू सूद के घर और दफ्तर पर इनकम टैक्स का छापा,  IT ने सोनू सूद से जुड़े छह जगहों पर किया सर्वे

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद के दफ्तर पर इनकम टैक्स विभाग का छापा पड़ा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अकाउंट बुक में गड़बड़ी के आरोपों के बाद IT की टीमों ने सोनू सूद और उनकी कंपनियों से जुड़ी 6 जगहों पर सर्वे किया है। 




IT टीम अभी सोनू के मुंबई स्थित दफ्तर पर मौजूद है। IT विभाग के बड़े अधिकारी अभी सोनू के मुंबई स्थित दफ्तर पर मौजूद हैं। सूत्रों ने बताया,''अभिनेता सोनू सूद से जुड़े परिसर में आयकर विभाग सर्वे कर रहा है




बता दें कि कोरोना की पहली लहर के दौरान से ही सोनू सूद जरूरतमंद लोगों की मदद करते आ रहे हैं। उनका अपना एनजीओ भी है, जिसका नाम सूद चैरिटी फाउंडेशन है। इस एनजीओ की वेबसाइट के मुताबिक, यह एनजीओ हेल्थकेयर, एजुकेशन और नौकरी पर काम करता है। 




कोरोना महामारी के दौर में सोनू सूद ने अप्रवासी मजदूरों और जरूरतमंद लोगों के लिए मसीहा बनकर सामने आए। इसके बाद भी सोनू सूद सोशल मीडिया के जरिए लोगों की मदद करते आ रहे हैं। सोनू सूद ने शुक्रवार को एक टेक प्लेटफॉर्म 'ट्रैवल यूनियन' की शुरुआत की। इसके बारे में कहा जा रहा है कि ये देश का पहला ग्रामीण पर्यटन प्लेटफॉर्म है। इसे वेबसाइट और मोबाइल ऐप दोनों फॉरमैट में लॉन्च किया गया है। 




बता दें कि कुछ दिन पहले ही दिल्ली सरकार ने सोनू सूद को स्कूली छात्रों से जुड़े प्रोग्राम का ब्रांड एम्बेसडर बनाया है। इस दौरान उनके आम आदमी पार्टी में शामिल होने की अटकलें भी चली थीं, पर सोनू ने खुद कहा था कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ उनकी सियासत पर कोई बात नहीं हुई।






आप हमसे यहां भी जुड़ सकते हैं
TheViralLines News

ईमेल : thevirallines@gmail.com
हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें : https://www.facebook.com/TVLNews
हमें ट्विटर पर फॉलो करें: : https://twitter.com/theViralLines
चैनल सब्सक्राइब करें : https://www.youtube.com/TheViralLines

You may like

स्टे कनेक्टेड