Ram Bahal Chaudhary
Ram Bahal Chaudhary,Basti
Share

नुसरत भरूचा की अपकमिंग हॉरर फिल्म- 'छोरी' का टीजर लॉन्च

  • by: news desk
  • 14 September, 2021
नुसरत भरूचा की अपकमिंग हॉरर फिल्म- 'छोरी' का टीजर लॉन्च

नई दिल्ली: अमेज़न प्राइम वीडियो ने आज अपनी आगामी ओरिजिनल हॉरर मूवी-छोरी के अंदरूनी संसार की एक झलक दिखलाई। यह फिल्म हैलोवीन जैसी भयानक भले ही न हो, लेकिन इसकी दिल दहला देने वाली पहली डरावनी झलक यकीनन रीढ़ में सिहरन पैदा कर देगी। जब पहली झलक ही आपको इतना खौफनाक अनुभव दे रही है, तो आप केवल सोच ही सकते हैं कि फिल्म दर्शकों के सामने कैसागजब ढाने जा रही है! हम अमेज़न ओरिजिनल मूवी छोरी को देखने के लिए बेताब हैं, जो आगामी नवंबर में दर्शकों को अभूतपूर्व ढंग से डराने के लिए तैयार है!



हॉरर फिल्म के प्रेमी दर्शक एक रोमांचक सफर के लिए कमर कस चुके हैं और हमें यकीन है कि यह मोशन पोस्टर देखने के बाद आज की रात वेलाइट ऑन करके ही सोएंगे!



छोरी के बारे में

छोरी एक आगामी हॉरर फिल्म है, जिसे विशाल फुरिया ने निर्देशित कियाहै तथा फिल्म के प्रोड्यूसर भूषण कुमार, कृष्णन कुमार, विक्रम मल्होत्रा, जैक डेविस और शिखा शर्मा हैं। सुपरहिट मराठी फिल्म लपछापी की रीमेक इस फिल्म में मीता वशिष्ठ, राजेश जायस, सौरभ गोयल और यानिया भारद्वाज के साथ नुसरत भरूचा मुख्य भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं।



छोरी एबंडेंशिया एंटरटेनमेंट के साइक (हॉरर और पैरानॉर्मल जॉनर पर केंद्रित एक वर्टिकल) और लॉस एंजिल्स स्थित क्रिप्ट टीवी के बीच हुईपहली सहभागिता को चिह्नित करती है। क्रिप्ट टीवी- द लुक-सी, द बर्च, सनी फैमिली कल्ट और द थिंग इन द अपार्टमेंट जैसे शो के साथ डर का नया ब्रांड पेश करने के लिए मशहूर है। 


आप हमसे यहां भी जुड़ सकते हैं
TheViralLines News

ईमेल : thevirallines@gmail.com
हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें : https://www.facebook.com/TVLNews
हमें ट्विटर पर फॉलो करें: : https://twitter.com/theViralLines
चैनल सब्सक्राइब करें : https://www.youtube.com/TheViralLines

You may like

स्टे कनेक्टेड

आपके लिए

आम मुद्दे और पढ़ें