Ram Bahal Chaudhary
Ram Bahal Chaudhary,Basti
Share

वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स से रिलीज हुआ यश कुमार की नोटबंदी का ट्रेलर, 'फुल टू कॉमेडी फिल्म'...

  • by: news desk
  • 21 November, 2022
वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स से रिलीज हुआ यश कुमार की नोटबंदी का ट्रेलर, 'फुल टू कॉमेडी फिल्म'...

फुल टू कॉमेडी फिल्म है यश कुमार की नोटबंदी, वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स से रिलीज हुआ ट्रेलर


नई दिल्ली:  अपने सशक्त अभिनय से करोड़ों दिलों पर राज कर रहे हैं अभिनेता यश कुमार हमेशा नए सब्जेक्ट व अपने  अलग-अलग अंदाज़ में दर्शकों में का फुल टू इंटरटेनमेंट करने के लिए तरह तरह की फिल्में लेकर आते रहते हैं। इसी कड़ी में यश कुमार के लाजवाब अभिनय से सजी फिल्मनोटबंदी का ट्रेलर आज वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से जारी कर दिया गया है। 



इसमें दर्शकों को कॉमेडी, फिल्मी ड्रामा  और इमोशनल ड्रामा देखने को मिलेगा। जैसा कि ट्रेलर में दिखाया गया है यश मिश्रा पैसा कमाने के लिए गांव से शहर जाते हैं। वह उनका एक दोस्त( महेश आचार्य) रहता हैं। जिसके पास वे जाकर रहते हैं। और उसे झोलझाल करने से मन करते है तब वो कहता है कि जब पेट मे भूख लगती है तो पेट को ये पता नहीं होता है कि रोटी मेहनत से आई है या कर्ज से। इसी बीच एंट्री होती है यामिनी सिंह की। जो एक इन्सुरेंस एजेंट का किरदार में नजर आएगी। 



ट्रेलर में मनोज टाईगर को भी दिखाया गया है जो एक डॉक्टर का किरदार निभा रहे है। इसमें एक जगह प्रधनमंत्री नरेंद्र मोदी की भी झलक देखने को मोली है जब वे कहते है कि आज आधी रात से 500 और 1000 के नोट बंद किये जा रहे हैं। बस फिर क्या नोटबंदी के बाद जो ड्रामा शुरू होता है वही फिल्म का मेन केंद्र है। फिल्म के फुल राइट्स वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के पास है।



इस ट्रेलर पर बात करते हुए वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के एमडी रत्नाकर कुमार ने कहा है कि यश कुमार हमेशा ही एक अलग सब्जेक्ट लेकर आते हैं। उनका सिनेमा ज्यादातर सत्य घटनाओं पर आधारित होता है। और म्यूजिक बेहद ही हल्के होता है। यही कारण है कि इसे खरीदा है क्योंकि फिल्म की कहानी सत्य घटना पर आधारित है। फिल्म के ट्रेलर में कई मजेदार सीन व दिलचस्प मोड़ नजर आएंगे।


निर्माता कपिल ठाकुर द्वारा निर्मित और निर्देशक सोम भूषण द्वारा निर्देशित किया गया हैयश कुमार एंटरटेनमेंट प्रस्तुत इन एसोसिएशन विद शिव महाकाल मूवीज प्रा.लि. बैनर के तले निर्मित की गई है।





आप हमसे यहां भी जुड़ सकते हैं
TVL News

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें : https://www.facebook.com/TVLNews
चैनल सब्सक्राइब करें : https://www.youtube.com/TheViralLines
हमें ट्विटर पर फॉलो करें: https://twitter.com/theViralLines
ईमेल : thevirallines@gmail.com

You may like

स्टे कनेक्टेड