Ram Bahal Chaudhary,Basti
Share

नेहा राज के गाने 'जहरिया दे दा राजाजी' में खुशी सिंह ने पति से मांगा जहर

  • by: news desk
  • 24 January, 2023
नेहा राज के गाने 'जहरिया दे दा राजाजी' में खुशी सिंह ने पति से मांगा जहर

नई दिल्‍ली: भोजपुरी इंडस्ट्री में सुपरसिंगर नेहा राज का नाम आज किसी पहचान का मोहताज नहीं हैं। नेहा ने अपनी मेहनत और लगन से भोजपुरिया दर्शकों के दिलों पर राज कर रही हैं। आज नेहा राज के गानों का इंतजार दर्शकों को बेसब्री से रहता है। नेहा की आवाज में गाया हर एक गाना दर्शकों के सर चढ़कर बोलता है। अब नेहा राज का नया गाना 'जहरिया दे दा राजाजी' वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है। जिसे दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। 


गाने को नवोदित अभिनेत्री खुशी सिंह पर फिल्माया गया है। गाने में खुशी सिंह के एक्सप्रेशन कमाल के लग रहे हैं, उसके ऊपर उनकी अदाएं दर्शकों को घायल करने  के लिए काफी है। इन्होंने गाने में एक दम जबरदस्त परफॉर्म किया है। उनका एक एक लटका झटका दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए काफी है। खुशी अपने अभिनय के दम पर जल्द ही भोजपुरी की सुपरहिट अभिनेत्रियों में शामिल होने का दमखम रखती है।


अगर गाने की बात करे तो गाने में खुशी ने अपने मन की बात अपनी पति से कह रही है कि कितना दुखवा साही हम...अकेले कइसे रहें हम... तुहि नाहीखा सुनत राजा...केकरा से कहीं हम... छोड़के हमके घुमेले बहरिया ए राजाजी...सौतन संगवा घूमेला बहरिया ए राजा जी..तो लाके हमके देहि द जहरिया ए राजा जी... हमारा के देहि दे जहरिया ए राजा जी...।


इस गाने में खुशी की वेशभूषा भी कमाल की है। गाने में राजस्थानी कलाकारों का भरपूर उपयोग किया गया है। साथ ही इसको राजस्थान की बेहद ही खास लोकेशन पर शूट किया गया है।


वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी प्रस्तुत 'जहरिया दे दा राजाजी' के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं। वही इसके लिरिक्स आशुतोष तिवारी ने लिकहेहैं। इसका म्यूजिक विकास यादव ने दिया है। इसका निर्देशन भोजपुरिया ने किया है। इसके कोरियोग्राफर गोल्डी जायसवाल एंड बॉबी जैक्सन हैं। इसको एडिट पंकज सॉ (वुडपेकर्स वी) और डीआई रोहित ने किया है।

आप हमसे यहां भी जुड़ सकते हैं
TVL News

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें : https://www.facebook.com/TVLNews
चैनल सब्सक्राइब करें : https://www.youtube.com/TheViralLines
हमें ट्विटर पर फॉलो करें: https://twitter.com/theViralLines
ईमेल : thevirallines@gmail.com

You may like

स्टे कनेक्टेड