Ram Bahal Chaudhary
Ram Bahal Chaudhary,Basti
Share

वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स से रिलीज नेहा राज और माही श्रीवास्तव के 'नीला साड़िया' को 43 लाख लोगों ने देखा

  • by: news desk
  • 23 November, 2022
वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स से रिलीज नेहा राज और माही श्रीवास्तव के 'नीला साड़िया'  को 43 लाख लोगों ने देखा

नई दिल्ली: भोजपुरी म्यूजिक वर्ल्ड में सुपरसिंगर नेहा राज तहलका मचा दिया हैं। आज हर भोजपुरिया दर्शक उनकी आवाज का कायल बना बैठा है। जब भी वे भोजपुरी एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव के साथ आती हैं तो गर्दा ही उड़ा देती हैं। इन दोनों के साथ में आये गाने  ज्यादातर गाने मिलियन क्लब में शामिल होकर यूट्यूब पर धूम मचा रहे हैं। इसी कड़ी में अब वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी से रिलीज हुआ नेहा राज और माही श्रीवास्तव का  'नीला साड़िया' गाना रिलीज होते ही वायरल हो गया है। इस गाने ने  6 दिन में 43 मिलियन से ज्यादा व्यूज का आंकड़ा पार कर दिया है। और ये आगे भी अपनी रफ्तार जारी रखे हुए है।  इस गाने को रिलीज होते ही दर्शकों की जुबान पर चढ़ गया हैं। गाने को भोजपुरी इंडस्ट्री की सुपरहॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव पर फिल्माया गया है।



गाने में माही सखियों संग नीली साड़ी को लेकर बात के रही हैं कि अखियां में काजर लगाईं होठों पे लाली गुलाबी सजाईं जात बानी जब जब बजारिया ए साखी अब नाहीं पेहनब नीला साड़िया ए साखी लाइका मार ला सरोड पे नजरिया ए साखी।



आज माही ने भोजपुरी फ़िल्म जगत में अपनी एक अलग ही पहचान बना ली है। उनका कोई भी गाना आते ही सोशल मीडिया छा जाता है। इनके गानों को भोजपुरिया दर्शक बार बार देखना पसंद करते हैं यही कारण है कि इनके गाने जल्द से जल्द मिलेनियम क्लब में शामिल हो जाते हैं।


निर्माता रत्नाकर कुमार ने कहा कि नीला साड़ियां ने हमारी उम्मीद से बेहतर का काम किया है। जब एक सोच के साथ गाना बनाते हैं कि ये दर्शकों को पसंद आएगा ही और वैसे ही हो जाता है तो आपको बहुत खुशी होती है। इस समय इस गाने को लेकर भी हमारी ऐसी ही फिलिंग है। गाने ने हमारी उम्मीद से बेहतर काम किया है। इसके लिए मैं अपनी जनता जनार्दन का शुक्रियादा करना चाहूंगा जो इसे इतना प्यार दिया धन्यवाद दर्शकों। आगे भी कंपनी दर्शक के टेस्ट के हिसाब से काम करती रहेगी ।


वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स प्रस्तुत 'नीला साड़िया' को सुपरसिंगर नेहा राज ने गाया है। वही इसके लेखक अर्जुन शर्मा है। इसका संगीत अभिषेक गुप्ता ने  दिया है। इसके निर्माता रत्नाकर कुमार हैं। इसका निर्देशन भोजपुरिया ने किया है। और कोरियोग्राफी दीपक शर्मा की है।

आप हमसे यहां भी जुड़ सकते हैं
TVL News

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें : https://www.facebook.com/TVLNews
चैनल सब्सक्राइब करें : https://www.youtube.com/TheViralLines
हमें ट्विटर पर फॉलो करें: https://twitter.com/theViralLines
ईमेल : thevirallines@gmail.com

You may like

स्टे कनेक्टेड