Ram Bahal Chaudhary,Basti
Share

बस्ती: झूठी सूचना पर पहुंची पुलिस की बर्बरतापूर्ण कार्यवाही से ग्रामीण हुए उग्र

  • by: news desk
  • 28 April, 2021
बस्ती: झूठी सूचना पर पहुंची पुलिस की बर्बरतापूर्ण कार्यवाही से ग्रामीण हुए उग्र

बस्ती:  जिले के पैकोलिया थानाक्षेत्र के चोरखरी गांव निवासी शिवकुमार की शिकायत पर पहुंची पुलिस टीम  को  गांव मे लोगो को गाली-गलौज और लाडिया भाजना पडा महंगा , पुलिस की इस उग्रता से ग्रामीणो ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया, जिससे ग्रामीणो के साथ कुछ पुलिस कर्मी भी चोटिल हुए।



आपको बता दे कि इस समय पंचायत चुनाव का माहौल है जिसके चलते पुलिस सक्रिय है, इसी क्रम मे ग्रामीणों के अनुसार, पैकोलिया थानाक्षेत्र के चोरखरी ( कठौवा) गांव निवासी शिवकुमार जो कि प्रधान प्रत्याशी है ने पुलिस को झूठी सूचना दी कि गांव के दूसरे प्रधान प्रत्याशी रामसागर  ने रैली निकाली है , जबकि ऐसा कुछ नही था , लेकिन फिर भी शिकायतकर्ता की शिकायत पर पहुंची पुलिस टीम ने गांव के एक बुजुर्ग को गालिया देना चालू किया|



ग्रामीणो का कहना है कि वो वुजुर्ग अपने घर अकेले बैठे हुए थे , लेकिन पुलिस ने पहुचते ही इस निर्दोश बुजुर्ग को गाली देना और फिर मारने के चलते ग्रामीण उग्र हो गए , और ग्रामीणो मे जिसमे पुरुष और महिलाए सैकड़ो की संख्या भी थे, इन सभी ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया, जिसमे कुछ लोगो को हल्की फुल्की चोटे भी आई।



जिसमे 6 लोगो को गिरफ्तार किया गया| ग्रामीणो का कहना है कि अगर पुलिस व्यवहार कुशलता से पेश आती तो ऐसा कुछ नही, आम नागरिक के सुरक्षा का दायित्व भूलकर आम नागरिको को प्रताड़ित करने के चलते ऐसे हालात पैदा होते है। अब देखना ये है कि गिरफ्तार किए गए लोगो के साथ कितना न्याय होता है। साथ ही साथ झूठी सूचना देने वाले प्रधान प्रत्याशी के साथ क्या कानूनी कार्रवाई होती है।

आप हमसे यहां भी जुड़ सकते हैं
TheViralLines News

ईमेल : thevirallines@gmail.com
हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें : https://www.facebook.com/TVLNews
हमें ट्विटर पर फॉलो करें: : https://twitter.com/theViralLines
चैनल सब्सक्राइब करें : https://www.youtube.com/TheViralLines
Loading...

You may like

स्टे कनेक्टेड

आपके लिए

आम मुद्दे और पढ़ें