Ram Bahal Chaudhary
Ram Bahal Chaudhary,Basti
Share

बस्ती में मासूम अपहरण कांड: 2 दिन पहले किडनैप हुए 6 माह के शिशु को पुलिस ने सकुशल किया बरामद, 2 किडनैपर्स गिरफ्तार

  • by: news desk
  • 06 May, 2022
  • 290
 बस्ती में मासूम अपहरण कांड: 2 दिन पहले किडनैप हुए 6 माह के शिशु को पुलिस ने सकुशल किया बरामद, 2 किडनैपर्स गिरफ्तार

बस्ती: उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में 6 माह के शिशु के अपहरण मामले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है| बस्ती जिले के थाना नगर क्षेत्र से 4 मई को अपरहण हुए 6 माह के शिशु के साथ दो अपहरणकर्ता को गिरफ्तार किया ।  अपहरण कांड में पुलिस ने फुटहिया चौकी के सामने ओवर के पास से अपहरणकर्ता हरिकिशन और प्रीतम पांडेय को किया गिरफ्तार । पुलिस ने अभियुक्तों के पास से एक घटना में प्रयुक्त कार  बरामद किया।



'बस्ती पुलिस के मुताबिक,' ''क्षेत्राधिकारी कलवारी विनय चौहान के कुशल पर्यवेक्षण में थानाध्यक्ष नगर धर्मेन्द्र कुमार तिवारी, प्रभारी एन्टी व्हीकल थेफ्ट टीम श्री गजेन्द्र प्रताप सिंह व प्रभारी सर्विलांस सेल टीम उ0नि0 श्री दुर्विजय की संयुक्त टीम द्वारा थाना नगर पर पंजीकृत मु0अ0सं0 96/2022 धारा 363 भा0द0सं0 से सम्बन्धित 2 अभियुक्तों को आज समय करीब 14.00 बजे फुटहिया चौकी के सामने ओवरब्रिज के पास से गिरफ्तार कर अपहृत शिशु उम्र करीब 06 माह को सकुशल बरामद कर आवश्यक विधिक कार्यवाही पूर्ण कर अभियुक्तों को माननीय न्यायालय बस्ती रवाना किया गया।




घटनाक्रम के मुताबिक, 6 मई को छेदी पाण्डेय भोलेनाथ पुत्र दशरथ पान्डेय निवासी ग्राम कूडहा पट्टी दरियाव थाना नगर जनपद बस्ती द्वारा थाना नगर पर सूचना दिया गया कि प्रार्थी का साला ध्रुपचन्द पान्डेय पुत्र रामउजागिर पाण्डेय निवासी ग्राम पगारे थाना नगर जनपद बस्ती का छोटा लड़का दिव्यांशु पान्डेय उम्र करीब 06 माह को कल दिनांक 04.05.2022 को समय करीब 09 बजे रात को कहीं खो गया है । इस सूचना पर थाना नगर जनपद बस्ती पर मु0अ0सं0 96/2022 धारा 363 आईपीसी पंजीकृत कर आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही थी। 



आज मई 6 को थाना नगर पुलिस, एन्टी व्हीकल थेप्ट टीम व सर्विलांस टीम के साथ फुटहिया चौकी के सामने ओवरब्रीज के नीचे अपरहण घटना के सम्बन्ध में संदिग्ध व्यक्तियों वाहनों की चेकिंग के दौरान एक अल्टो कार (रजिस्ट्रेशन नंबर- UP51AA5354) को रोककर उसकी तलाशी ली गयी तो पीछे सीट पर एक व्यक्ति बच्चा लेकर बैठा दिखा ।  कार में बैठे व्यक्तियों से पूछताछ करने पर ज्ञात हुआ कि अपहरणकर्ता तथा बच्चा यही हैं। जिन्हें मौके पर गिरफ्तार किया गया। 



पूछताछ करने पर पीछे की सीट पर बैठे व्यक्ति ने अपना नाम हरिकिशन पुत्र राम जगत निवासी ग्राम जुआजाता थाना नगर जनपद बस्ती बताया तथा गोद में लिए बच्चे के बारे में पूछने पर बताया कि साहब जो गाड़ी चला रहे हैं, उन्हीं के कहने पर मैं कर जा रहे हैं। इस बच्चे को किसी अन्य बेऔलाद व्यक्ति के पास देने के लिए इन्हीं के साथ सहयोग में ले जा रहा हैं। ड्राइविंग सीट पर बैठे व्यक्ति से पूछा गया तो उसने अपना नाम प्रीतम पांडे पुत्र स्वर्गीय देवता प्रसाद पांडे निवासी ग्राम पिपरा गौतम थाना नगर जनपद बस्ती बताया तथा यह भी बताया कि मेरी बहन-बहनोई को कोई औलाद नहीं है, जिनके पास पहुंचाने के लिए बच्चे को पगार गांव थाना नगर जनपद बस्ती से ध्रुपचन्द पांडे के घर से कल उठाया था। आज गाड़ी मिलने पर बच्चे को लेकर जा रहा था कि आप लोग पकड़ ही लिए। 


https://www.thevirallines.net/basti-news-uttar-pradesh-up-stf-and-police-recovered-kidnapped13-year-old-child-from-sahjanwa-of-gorakhpur 


गिरफ्तार अभियुक्त का विवरण

1. हरिकिशन पुत्र रामजगत ग्राम जुआजाता थाना नगर जनपद बस्ती

 2. प्रीतम पाण्डेय पुत्र देवता प्रसाद ग्राम पिपरा गौतम थाना नगर जनपद बस्ती।



https://www.thevirallines.net/basti-news-uttar-pradesh-two-accused-arrested-from-babhanan-who-demanded-extortion-over-phone 






आप हमसे यहां भी जुड़ सकते हैं
TVL News

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें : https://www.facebook.com/TVLNews
चैनल सब्सक्राइब करें : https://www.youtube.com/TheViralLines
हमें ट्विटर पर फॉलो करें: https://twitter.com/theViralLines
ईमेल : thevirallines@gmail.com

You may like

स्टे कनेक्टेड