Share

बस्ती: पैकोलिया पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, शराब बनाने के उपकरण व अवैध असलहे के साथ मुठभेड़ के दौरान चार अभियुक्त गिरफ्तार

  • by: news desk
  • 07 October, 2019
बस्ती: पैकोलिया पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, शराब बनाने के उपकरण व अवैध असलहे के साथ मुठभेड़ के दौरान चार अभियुक्त गिरफ्तार

बस्ती: उत्तर प्रदेश के बस्ती जिला में एसपी पंकज कुमार के नेतृत्व में पैकोलिया पुलिस को मिली कामयाबी । पुलिस ने 25 लाख रुपये का अवैध स्प्रिट किया बरामद। पुलिस ने अवैध शराब बनाने के उपकरण व अवैध असलहे के साथ मुठभेड़ के दौरान चार अभियुक्तों को किया गिरफ्तार।



 



पुलिस ने धर्मेंद्र यादव ,मोहित यादव ,राम सुरेश यादव, रविंद्र यादव को किया गिरफ्तार। पुलिस ने अभियुक्तों के पास से 37 ड्रम में 24सौ 5 लीटर अवैध स्प्रिट किया बरामद ।



 





 



पुलिस ने 4 पैकेट प्लास्टिक की पन्नी में सील युक्त ढक्कन , QR कोड किया बरामद।संयुक्त प्लास्टिक की पन्नी बंटी बबली लिखा हुआ 200 ML  की लाईम देशी शराब भी किया बरामद।



 



 पुलिस ने अभियुक्तो के पास से एक पिस्टल 32 बोर कंट्री  मेड एक खोखा कारतूस 32 बोर ,एक देशी तमंचा 315 बोर एवं एक खोखा कारतूस 315 बोर व जिंदा कारतूस 315 बोर किया बरामद।अभियुक्तो के पास से 2 मोटरसाइकिल और एक महिंद्रा बोलेरो भी किया  गया बरामद । गिरफ्तार करने वाली टीम में मुख्य रूप से क्राइम ब्रांच के सर्विलांस सेल प्रभारी पंकज पांडे और उनकी टीम का औऱ आबकारी निरीक्षक का रहा विशेष योगदान।



 





 



रिपोर्ट-विवेक गुप्ता


Loading...

You may like

स्टे कनेक्टेड

आम मुद्दे और पढ़ें