Ram Bahal Chaudhary,Basti
Share

बस्ती: कबीर तिवारी हत्या के विरोध में पुलिस चौकी को आग लगाना, सरकारी बसें, पुलिस वाहनो को छतिग्रस्त करने पर 400 से 500 उपद्रवियों पर FIR दर्ज

  • by: news desk
  • 11 October, 2019
बस्ती: कबीर तिवारी हत्या के विरोध में पुलिस चौकी को आग लगाना, सरकारी बसें, पुलिस वाहनो को छतिग्रस्त करने पर 400 से 500 उपद्रवियों पर FIR दर्ज

बस्ती: उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में बीजेपी नेता कबीर तिवारी के हत्या के विरोध में रोडवेज पुलिस चौकी को आग के हवाले करने पर मुकदमा हुआ दर्ज। रोडबेज चौकी इंचार्ज चंद्रकांत पांडेय ने बस्ती कोतवाली में दर्ज कराया मुकदमा। दो अन्य लोगों भे भी बस्ती कोतवाली में दर्ज कराया मुकदमा|



 



रोडबेज चौकी इंचार्ज चंद्रकांत पांडेय ने बस्ती कोतवाली में दर्ज कराया मुकदमा



रोडवेज पुलिस चौकी को आग के हवाले करने पर धारा 143 .188. 427ipc व 3/5  सार्वजनिक छति निवारण अधिनियम  के तहत दर्ज हुआ मुकदमा। 200 से 400 उपद्रवियों पर दर्ज हुआ मुकदमा।



 



 रोडवेज पुलिस चौकी का सरकारी सामान 05 अदद कुर्सी, एक अदद मेज, एक अदद एलईडी, टीवीएसीसीटीवी कैमरे का डीवीआर व आलमारी पंखा आदि को बाहर निकालकर तोडकर जला दिये जाने पर दर्ज हुआ मुकदमा। धारा 144  का उलंघन  करने पर भी दर्ज हुआ मुकदमा।



 



 



नगर थाने के प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार ने दर्ज कराया मुकदमा



बीजेपी नेता कबीर तिवारी के हत्या में विरोध कर रहे उपद्रवियों पर हुई कार्यवाही ।बस्ती कोतवाली में उपद्रवियों पर मुकदमा हुआ दर्ज ।नगर थाने के प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार ने दर्ज कराया मुकदमा। 400 से 500 उपद्रवियों पर दर्ज हुआ मुकदमा। धारा 143. 188 .504 .506 .427ipc व 7सीएलए एक्ट 3/5  लोकछति अधिनियम के तहत दर्ज हुआ मुकदमा।



 



एम्बुलेन्स मे मृतक कबीर तिवारी का शव लेकर पुलिस व प्रशासन के विरुद्ध नारे बाजी करते हुए भद्दी भद्दी गालिया देने पर मुकदमा दर्ज। मोटे-मोटे पाइप काँच की बोतले व ईट पत्थर चलाकर वाहनो छतिग्रस्त करने पर मुकदमा दर्ज।



 



 बसो को क्षतिग्रस्त करने रोडवेज की बसो मे बैठे पैसेन्जर को भी ईट पत्थर चलाने लगे जिससे पैसेन्जर व रोडवेज के कर्मचारीयो मे भय ब्याप्त होने  पर दर्ज हुआ मुकदमा। थाना वाल्टरगंज के सरकारी वाहन और थाना नगर के सरकारी वाहन को छतिग्रस्त करना पर दर्ज हुआ मुकदमा।



 



सरकारी वाहन मे लगे वायरलेस को क्षतिगस्त करते हुए सरकारी वाहनो मे आग लगा देने नुकसान करते हुए जान माल की धमकी देने पर मुकदमा हुआ दर्ज। जबरन आस.पास की दुकानो को बन्द कराये जाने से अफरा तफरी का माहौल उत्पन्न करना व धारा 144 का उल्लंघन करने का मुकदमा हुआ दर्ज।

 



 



रोडवेज के वरिष्ठ लिपिक कन्हैया पाठक ने दर्ज कराया मुकदमा



कबीर तिवारी के हत्या के बाद शहर में उपद्रवियों द्वारा की गयी तोड़फोड़ पर हुई कार्यवाही।बस्ती कोतवाली में उपद्रवियों पर मुकदमा हुआ दर्ज।धारा 143. 188. 427 IPC. 3/5  सार्वजनिक छति निवारण अधिनियम के तहत मुकदमा हुआ दर्ज।



 



रोडवेज के वरिष्ठ लिपिक कन्हैया पाठक ने दर्ज कराया मुकदमा।कबीर तिवारी की हत्या के विरोध में प्रदर्शन कर रही भीड़ पर दर्ज कराया मुकदमा।



 



 



रिपोर्ट-विवेक गुप्ता



 



 


आप हमसे यहां भी जुड़ सकते हैं
TheViralLines News

ईमेल : thevirallines@gmail.com
हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें : https://www.facebook.com/TVLNews
हमें ट्विटर पर फॉलो करें: : https://twitter.com/theViralLines
चैनल सब्सक्राइब करें : https://www.youtube.com/TheViralLines
Loading...

You may like

स्टे कनेक्टेड

आपके लिए