Ram Bahal Chaudhary,Basti
Share

बस्ती: बाप-बेटी ने मिलकर की कलाम की हत्या

  • by: news desk
  • 12 January, 2020
बस्ती: बाप-बेटी ने मिलकर की कलाम की हत्या

बस्ती: उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में बड़ेवन पुलिस चौकी के पास संदूक में मिला शव | लखनऊ के ठाकुरगंज निवासी कलाम अहमद की थी जिनकी हत्या उसके ससुर नाजिमउद्दीन ने अपनी बेटी अफसरी खातून उर्फ गुड़िया के साथ मिलकर की थी।




एएसपी पश्चिम विकास त्रिपाठी ने बताया कि  बृहस्पतिवार की रात को संदेह के आधार पर कमाल की पत्नी अफसरी खातून को हिरासत में लिया गया। पूछताछ करने पर उसने कबूली ।पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल लोहे की रॉड व संदूक भी बरामद कर लिया है। साथ ही कमाल अहमद के ससुर व उसकी पत्नी को जेल भेज दिया गया है। 




एएसपी पश्चिम विकास चंद्र त्रिपाठी के मुताबिक, कलाम के परिवारीजनों ने निजामुद्दीन के अलावा उसकी पत्नी अफसरी खातून पर भी हत्या का आरोप लगाया था। कलाम के लापता होने पर परिवारीजनों ने ठाकुरगंज थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। 





निजामुद्दीन ने  कुबूला कि वह बस्ती में सेतु निगम में इंजीनियर के पद पर तैनात था। वर्ष 2011 में रिटायरमेंट के बाद वह लखनऊ आकर रहने लगा। सेवानिवृत्ति पर मिली रकम में से चार लाख रुपये दामाद ने उधार लिए थे। वह रुपया मांगते तो दामाद टाल देता। तीन जनवरी को वह दामाद के घर गए थे, जहां रुपयों की बात को लेकर हुए झगड़े के दौरान उन्होंने लोहे की रॉड से उसके सिर पर वार कर दिया। खून से लथपथ दामाद की मौत हो गई




तीन दिनों तक वह शव घर पर ही छिपाए रहे। मंगलवार को दुर्गंध आने पर उन्होंने शव ठिकाने लगाने के लिए बाजार से एक संदूक खरीदा। इसके बाद तीन कंबल व उसके ऊपर पन्नी में शव लपेटकर कुनैन व ओडोनिल की गोलियां डालीं और पिकप वाहन बुक कराकर शव बस्ती ले गए।






रिपोर्ट- सोमनाथ सोनकर


Video:

आप हमसे यहां भी जुड़ सकते हैं
TheViralLines News

ईमेल : thevirallines@gmail.com
हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें : https://www.facebook.com/TVLNews
हमें ट्विटर पर फॉलो करें: : https://twitter.com/theViralLines
चैनल सब्सक्राइब करें : https://www.youtube.com/TheViralLines
Loading...

You may like

स्टे कनेक्टेड

आपके लिए