Ram Bahal Chaudhary,Basti
Share

बस्ती: सड़क दुर्घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए NH-28 के चौराहो व अन्य स्थानों पर सुधारात्मक कार्य के लिए DM ने अधिकारियों को दिया निर्देश

  • by: news desk
  • 21 November, 2020
बस्ती: सड़क दुर्घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए NH-28 के चौराहो व अन्य स्थानों पर सुधारात्मक कार्य के लिए DM ने अधिकारियों को दिया निर्देश

बस्ती:  उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में सड़क दुर्घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए राष्ट्रीय राजमार्ग 28 के विभिन्न चौराहो, तिराहो एवं स्थानों पर सुधारात्मक एवं नवीन कार्यो के लिए जिलाधिकारी आशुतोष निरंजन ने विभागीय अधिकारियों को निर्देशित किया है। कैम्प कार्यालय में आयोजित समीक्षा बैठक में उन्होने कहा कि जनपद बस्ती के नेशनल हाईवे पर दुर्घटनाओं के रोकथाम के लिए स्पीड ब्रेकर, साइन बोर्ड, लाइट, कैट राइज स्थापित करने के लिए निर्देशित किया है।




समीक्षा बैठक में उन्होने पाया कि पुलिस विभाग द्वारा प्रस्तुत सूची के अनुसार ब्लैक स्पाट परसा हजाम, परसा जाफर चौराहा, गोटवा, कप्तानगंज चौराहा, भदावल, महूघाट, बबुरहवा चौराहा, रामजानकी तिराहा, पचवस चौराहा, विक्रमजोत, पटखापुर चौराहा पालीटेक्निक चौराहा के अलावा सबदेईया कला, चैनपुरवा ओवर ब्रिज के पूरबी छोर, पटेल चौराहा, संसारीपुर चौराहा, बडहर तिराहा, मझौआ चौराहा, अमहट पुल (एनएच 28), हडिया ओवर ब्रिज, बड़ेवन ओबर ब्रिज पर टूटी रेलिंग ठीक कराने की आवश्यकता है।



इसके अलावा इन चौराहों के आस-पास लिंक रोड पर स्पीड ब्रेकर बनाये जाने की आवश्यकता है। जिलाधिकारी ने जहाॅ-जहाॅ रम्बल स्ट्रीक घिस गया है इसकी मरम्मत कराने का निर्देश दिया है। जिन चौराहों पर पर्याप्त रोशनी नही रहती है वहा पर लाइट लगाने के निर्देश दिये गये। साथ ही नेशनल हाईवे को जोड़ने वाले लिंक रोड पर स्पीड ब्रेकर बनाये जाने का निर्देश दिया। उन्होने हाईवे पर गड्ढे भरे जाने तथा कैटराइज लगाये जाने का निर्देश दिया।




बैठक में उपस्थित सीओ सदर गिरिश सिंह ने बताया कि दुर्घटना की रोकथाम के लिए मूड़घाट चौराहे के कट को बन्द किए जाने की आवश्यकता है। एनएच 28 पर जगह-जगह स्पीड लिमिट का साईन बोर्ड भी लगाया जाना चाहिए तथा डिवाइडर के मरम्मत एंव पेन्ट किए जाने की आवश्यकता है। बैठक में एसडीएम सदर आशाराम वर्मा तथा भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण के अधिकारीगण उपस्थित रहें।




आप हमसे यहां भी जुड़ सकते हैं
TheViralLines News

ईमेल : thevirallines@gmail.com
हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें : https://www.facebook.com/TVLNews
हमें ट्विटर पर फॉलो करें: : https://twitter.com/theViralLines
चैनल सब्सक्राइब करें : https://www.youtube.com/TheViralLines
Loading...

You may like

स्टे कनेक्टेड

आपके लिए

आम मुद्दे और पढ़ें