Ram Bahal Chaudhary,Basti
Share

बस्ती: DM आशुतोष निरंजन और एसपी हेमराज मीणा ने किया भ्रमण, शहर में दुर्गा प्रतिमा के विसर्जन को लेकर दिया निर्देश

  • by: news desk
  • 13 October, 2019
बस्ती: DM आशुतोष निरंजन और एसपी हेमराज मीणा ने किया भ्रमण, शहर में दुर्गा प्रतिमा के विसर्जन को लेकर दिया निर्देश

बस्ती: उत्तर प्रदेश के बस्ती जिलें में नवागत जिलाधिकारी आशुतोष निरंजन एसपी हेमराज मीणा ने की बैठक। एसपी-डीएम ने दुर्गा प्रतिमा विसर्जन शान्ति व्यवस्था/सुरक्षा के दृष्टिगत को लेकर दिया निर्देश।



 



कलेक्ट्रेट सभागार में मीटिंग कर  ड्यूटी में लगे अधिकारी कर्मचारीगणो को दिया आवश्यक दिशा निर्देश । दुर्गा प्रतिमा के विसर्जन को लेकर दिया निर्देश ।  जिलाधिकारी बस्ती व पुलिस अधीक्षक बस्ती द्वारा दशहरा मेला/दुर्गा प्रतिमा विसर्जन शान्ति व्यवस्था/सुरक्षा के दृष्टिगत कलेक्ट्रेट सभागार में ड्यूटी में लगे अधिकारी/कर्मचारीगणो को आवश्यक दिशा निर्देश दिये गये ।



 



जिलाधिकारी आशुतोष निरंजन और एसपी हेमराज मीणा ने किया शहर में भ्रमण। दुर्गा प्रतिमा विसर्जन शान्ति व्यवस्था/सुरक्षा के  दृष्टिगत थाना कोतवाली/पुरानी बस्ती क्षेत्र का किया भ्रमण ।



 



डीएम एसपी ने अधिकारी /कर्मचारीगणो को सतर्क रहने का दिया निर्देशित । दुर्गा प्रतिमाओं के शांति पूर्वक विसर्जन कराने का भी दिया निर्देश| DM आशुतोष निरंजन, SP हेमराज मीणा, अपर जिलाधिकारी रमेश चन्द्र ,बस्ती सदर उपजिलाधिकारी, सीओ सिटी व पुरानी बस्ती एसओ नायब तहसीलदार के साथ पुरानी बस्ती के शहर में मूर्ति विसर्जन के दिन रविवार को शहर में भ्रमण किया| जिलाधिकारी आशुतोष निरंजन ने कहा कि, मूर्ति पर 2 साउड रखने का आदेश हू और डीजे पर रोक| 



 



 



 



 



रिपोर्ट- विवेक गुप्ता


आप हमसे यहां भी जुड़ सकते हैं
TheViralLines News

ईमेल : thevirallines@gmail.com
हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें : https://www.facebook.com/TVLNews
हमें ट्विटर पर फॉलो करें: : https://twitter.com/theViralLines
चैनल सब्सक्राइब करें : https://www.youtube.com/TheViralLines
Loading...

You may like

स्टे कनेक्टेड

आपके लिए